Chhatarpur पथराव कांड में एसपी ने किया हाजी शहजाद अली पर 10 हजार का इनाम घोषित, पुलिस की दबिश जारी, ये है पूरा मामला

Chhatarpur Pathrao Kaand: बीते दिनों, 21 अगस्त को एमपी के छतरपुर में पथराव की घटना हुई थी. मामले में मुख्य आरोपी शहजाद अली पर पुलिस ने अब 10 हजार रुपये का इनाम रख दिया है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Shahzad Ali Chhatarpur: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर जिले में पथराव कांड (Stone Pelting Case) के मामले में जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस एसपी अगम जैन (Agam Jain) ने मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली (Haji Shahzad Ali) सहित अन्य पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. इस घटना में पुलिस ने अब तक 36 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो आरोपियों की रिमांड पूरी भी हो गई है.

36 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने पथराव कांड के आरोपियों पर दबिश तेज कर दी है. 21 अगस्त को सिटी कोतवाली थाने में हुए इस पथराव के मामले में अब तक पुलिस ने कुल 36 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें आरोपी नाजिम चौधरी और मौलाना इरफान भी शामिल हैं. नाजिम चौधरी के घर से पुलिस ने दो तलवारें बरामद की हैं, जबकि मौलाना इरफान के घर से महत्वपूर्ण इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य मिले हैं, जो इस मामले की जांच में अहम भूमिका निभा सकते हैं.

जांच में जुटी पुलिस की 10 टीमें

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 10 टीमें बनाई हैं, जो फरार आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही हैं. हर संभावित ठिकाने पर दबिश दी जा रही है, ताकि अपराधियों को जल्द से जल्द कानून के शिकंजे में लाया जा सके. पुलिस की इस कड़ी कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया है.

दो आरोपियों ने पुलिस को बताई सच्चाई

पुलिस ने सोमवार को जिन दो आरोपियों की रिमांड पूरी की, उनसे महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल की हैं. इन जानकारियों के आधार पर पुलिस अन्य फरार आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. टीआई अरविंद कुजूर सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर हुए इस हमले ने पूरे जिले में हड़कंप मचा दिया था और पुलिस प्रशासन इसे किसी भी कीमत पर हल्के में नहीं ले रहा है.

Advertisement

मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली पर ईनाम घोषित

एसपी अगम जैन ने पथराव कांड के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. इसके साथ ही अन्य फरार आरोपियों पर भी इनाम रखा गया है. ताकि, जनता से भी इस मामले में मदद मिल सके. पुलिस का कहना है कि कानून के खिलाफ जाने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा और इस मामले में हर दोषी को सख्त सजा दी जाएगी.

ये भी पढ़ें :- राजधानी भोपाल के दोनों प्रमुख स्टेशन बदइंतजामी के शिकार...वर्ल्ड क्लास स्टेशन हुआ साधारण

थाने पर किया था हमला 

गौरतलब है कि 21 अगस्त को सिटी कोतवाली थाने में हुए पथराव में टीआई अरविंद कुजूर सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए थे. इस घटना के बाद से ही पुलिस और प्रशासन पूरी मुस्तैदी से आरोपियों की धरपकड़ में जुट गए हैं. पूरे शहर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है, ताकि कानून व्यवस्था बनी रहे और इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Chhatarpur News: पहले 10 करोड़ के बंगले पर चला बुलडोजर, अब कथित मुख्य आरोपी के खिलाफ जारी हुआ ऐसा नोटिस