विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

हनुमान भक्त होते कमलनाथ तो बनवा देते राम मंदिर- MP में बोले हिमंत बिस्व शर्मा

मध्य प्रदेश के पन्ना में जन आशीर्वाद यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अजयगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया.

Read Time: 3 min
हनुमान भक्त होते कमलनाथ तो बनवा देते राम मंदिर-  MP में बोले हिमंत बिस्व शर्मा
बीजेपी ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान पन्ना के अजयगढ़ में चुनावी सभा का आयोजन किया.
पन्ना:

मध्य प्रदेश के पन्ना में जन आशीर्वाद यात्रा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिश्व शर्मा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अजयगढ़ में एक सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया. शर्मा ने कहा कि कमलनाथ अपने आपको हनुमान भक्त कहते हैं अगर वे हनुमान भक्त होते तो केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय अयोध्या में राम मंदिर बनवा देते. इनकी सरकार में बाबर जैसे लोग भारत आए और मोदी के आते ही बाबर जैसे लोग भारत छोड़ कर भाग गए.

शर्मा ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर हमारी सरकार में बना है. इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश में 150 सीटों पर जीत के साथ शिवराज सरकार बनेगी. इस दौरान सभा में मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ला समेत अन्य बीजेपी पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - पाकिस्तानी गाने से चुनाव प्रचार कर रही कांग्रेस... MP BJP का बड़ा आरोप, इमरान से क्या है कनेक्शन?

अपने कामों के दम पर जनता से आशीर्वाद मांग रही भाजपा : राजेंद्र शुक्ला

सोमवार को होटल शनवी लैंडमार्क में जन आशीर्वाद यात्रा के संबंध में आयोजित प्रेस कांन्फ्रेंस में मंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य सरकारों ने बीते सालों में समाज के हर वर्ग और देश और प्रदेश के विकास के लिए काम किए हैं. गरीबों का जीवन बदलने वाले इन कामों के दम पर ही भारतीय जनता पार्टी जन आशीर्वाद यात्राएं निकाल रही है, जिन्हें प्रदेश की जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है. इस दौरान मध्य प्रदेश के मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह और बीजेपी जिला अध्यक्ष राम बिहारी चौरसिया भी प्रेस कांन्फ्रेंस में मौजूद रहे. 

मीडिया को संबोधित करते हुए राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान हम जहां भी जा रहे हैं, हमें जनता का व्यापक आशीर्वाद मिल रहा है. साथ ही जनता हमें उनके क्षेत्र में हुए विकास के लिए धन्यवाद भी दे रही है. उन्होंने बताया कि लोग खुद कहते हैं कि आजादी के बाद पहली बार गांव-गांव में अगर पक्की सड़कें बनी हैं, तो यह भाजपा सरकार ने बनवाई हैं. जिला मार्गों के साथ-साथ राष्ट्रीय राजमार्गों का जाल फैलाया गया है.

उन्होंने आगे कहा कि 2003 के पहले बिजली मिलती ही नहीं थी, लेकिन अब स्थिति बदल गई है. प्रदेश में अब बिजली सरप्लस में है और दिल्ली की मेट्रो मध्यप्रदेश की बिजली से चल रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर में नल से जल पहुंचाने का कार्य शुरू किया है, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें - घर-घर में 'रिवॉल्वर': वो अपराधी हैं या सिस्टम के शिकार ? क्या है सिकलीगरों का पूरा सच

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close