महिलाओं को अगर कोई गलत नजर से देखेगा या दुराचार करेगा तो फांसी पर लटका दिया जाएगा : CM शिवराज

CM शिवराज ने कहा, ‘‘बहनों को अगर कोई गलत नजर से देखेगा या दुराचार करेगा तो फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा और उसके मकान को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर चलाया जाएगा.’’ उन्होंने कहा, ‘‘प्रदेश में जनता की जिंदगी बदलने का अभियान जारी रहेगा. आने वाला जमाना बहनों का है. बहनों की जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.’’

Advertisement
Read Time2 min
महिलाओं को अगर कोई गलत नजर से देखेगा या दुराचार करेगा तो फांसी पर लटका दिया जाएगा : CM  शिवराज

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कहा कि महिलाओं को अगर कोई गलत नजर से देखेगा या दुराचार करेगा तो फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा. उन्होंने भिंड जिले के लहार में ‘लाड़ली बहना' सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही.

CM शिवराज ने कहा, ‘‘बहनों को अगर कोई गलत नजर से देखेगा या दुराचार करेगा तो फांसी के फंदे पर लटका दिया जाएगा और उसके मकान को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर चलाया जाएगा.'' उन्होंने कहा, ‘‘प्रदेश में जनता की जिंदगी बदलने का अभियान जारी रहेगा. आने वाला जमाना बहनों का है. बहनों की जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.''

चौहान ने कहा कि प्रदेश में लागू मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के माध्यम से सवा करोड़ बहनों के खातों में हर माह एक-एक हजार रुपए की राशि डाली जा रही है, और यह राशि केवल पैसा नहीं बल्कि बहनों का सम्मान है. मुख्यमंत्री ने कहा कि लाड़ली बहना योजना के तहत राशि 1,000 रुपए से बढ़ाकर 3,000 रुपए प्रति माह की जाएगी.

ये भी पढ़ें:-
Exclusive : ''नॉर्थ ईस्ट का विकास बढ़ा और बाकी भारत पर विश्वास बढ़ा'' - असम CM हिमंता बिस्वा सरमा
"डर लग रहा है, तुम जल्दी आओ..": जादवपुर के छात्र ने गिरने से एक घंटे पहले मां से कहा था

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: