विज्ञापन
Story ProgressBack

Emotional Mama: मैं अभिभूत हूं, जब तक सांसें चलेंगी विदिशा की सेवा करता रहूंगा: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

MP Election Result: विदिशा की सभा में भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ऐसा आशीर्वाद की कोई कल्पना नहीं कर सकता,अब मेरे मन में केवल एक ही संकल्प है सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र अपना परिवार है यहां कोई नेता और जनता नहीं है, नेता और कार्यकर्ता नहीं है न भाई है बहन है, भांजे हैं, भांजियां है.

Read Time: 4 mins
Emotional Mama: मैं अभिभूत हूं, जब तक सांसें चलेंगी विदिशा की सेवा करता रहूंगा: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

Shivraj Singh Chauhan: 2024 लोकसभा चुनाव में विदिशा संसदीय क्षेत्र से रिकॉर्ड 8 लाख 21 हजार से अधिक वोटों से जीत के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को अपने ग्रह क्षेत्र जिले विदिशा पहुंचे और लोगों का आभार व्यक्त किया. विदिशा में ऐतिहासिक जीत के बाद रामलीला ग्राउंड से माधवगंज चौराहे विजय जुलूस निकाला गया.

विदिशा की सभा में भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, ऐसा आशीर्वाद की कोई कल्पना नहीं कर सकता,अब मेरे मन में केवल एक ही संकल्प है सम्पूर्ण संसदीय क्षेत्र अपना परिवार है यहां कोई नेता और जनता नहीं है, नेता और कार्यकर्ता नहीं है न भाई है बहन है, भांजे हैं, भांजियां है.

मैं विदिशा की जनता को प्रणाम करता हूं, अब इन्हीं की सेवा के लिए जिंदगी है

विदिशा की जनता द्वारा दिए अद्भुत आशीर्वाद के लिए एक बार फिर उनको प्रणाम करता हूं. उन्होंने कहा, चुनाव प्रचार के दौरान मुझे लगा कि मैं प्रेम की लहर पर सवार हूं और मेरी बहनों ने मुझे 10-10 रुपए चुनाव लड़ने के लिए दिए, बच्चों ने मुझे गुल्लकें भेंट की ये सच में सपने जैसा है अद्भुत और अभूतपूर्व है। अब इन्हीं की सेवा के लिए जिंदगी है.

पूर्व सीएम ने दोहराया संकल्प, बोले- MP की बहनों को लखपति बनाना है 

आभार सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम ने कहा, दिल्ली जा रहा हूं पर विदिशा वालो को यूं ही नहीं छोडूंगा. मेरा सपना है मध्य प्रदेश की बहनों को लखपति बनाना है, पीछा नहीं छोड़ूंगा. मध्य प्रदेश में स्वास्थ्य शिक्षा स्वच्छता में आगे बढ़ना है दिल्ली जाकर और ताकत से में अपने क्षेत्र की जनता का विकास कर सकूंगा.

Latest and Breaking News on NDTV

रिकॉर्ड जीत दिलाने के लिए विदिशा का में आभार व्यक्त करता हूं 

शिवराज सिंह चौहान ने विदिशा में रिकॉर्ड मतों से जीत पर उत्साहित होते हुए कहा, यह जीत ऐतिहासिक जीत है. विदिशा की जनता ने आंकड़ा भी अच्छा दिया है, आठ लाख 21 हजार यह बहुत बड़ी जीत है और मैं इस जीत के लिए हमारे कार्यकर्ताओं और विदिशा की जनता का शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं.

मैं विदिशा की जनता को हाथ जोड़कर प्रमाण भी करता हूं, जिन्होंने विदिशा लोकसभा सीट पर पड़े कुल वोटों के 77 प्रतिशत से ज्यादा वोट भाजपा के पक्ष में किए, जो देश भर में सर्वाधिक है.

मैं विदिशा की जनता का विकास के लिए किया वादा नहीं तोड़ूंगा 

शिवराज सिंह चौहान ने संकल्प लेते हुए कहा में विदिशा की जनता का भरोसा नहीं तोड़ूंगा, हम सभी संकल्प लेते हैं कि नरेंद्र मोदी जी के स्वच्छ भारत बनाने के लिए अपने वार्ड शहर गांव को स्वच्छ बनाने में अपनी भूमिका अदा करेंगे. साथ ही, लखपति दीदी बनाने में हम कार्यकर्ता कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

विदिशा की जनता ने आठ लाख 21 हजार मतों से बहुत बड़ी जीत दी है. मैं इस जीत के लिए कार्यकर्ताओं और विदिशा की जनता का शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं. मैं विदिशा विकास के लिए किया वादा नहीं तोड़ूंगा 

मैं विकसित विदिशा बनाने के लिए खुद को आपको समर्पित करता हूं

मीडिया से बातचीत करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा विदिशा के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, मैं अपने पूरे सामर्थ्य से जनता की सेवा करता रहूंगा. भारत के लिए विकसित विदिशा बनाने के लिए अपने आपको खुद समर्पित करता हूं. विदिशा की जनता ने ऐसा आशीर्वाद दिया है जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता.

ये भी पढ़ें-Modi 3.0: उत्तर प्रदेश में भाजपा क्यों हुई हिट विकेट? जानें फिर NDA को किसने बनाया चैंपियन?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारत में नौकरियों में आई बड़ी उछाल, अकेले अप्रैल में ईपीएफओ से जुड़े रिकॉर्ड 18.92 लाख नए सदस्य
Emotional Mama: मैं अभिभूत हूं, जब तक सांसें चलेंगी विदिशा की सेवा करता रहूंगा: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान
BJP gave ticket toKamlesh Shah in Amarwada Assembly by-election voting will be held on July 10
Next Article
MP Bypoll: भाजपा ने अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में इस नेता को दिया टिकट, 10 जुलाई को होगा मतदान
Close
;