शक में पति ने पूरे परिवार का किया कत्ल, अब मास्टरमाइंड प्रेमी हुआ गिरफ्तार

Crime News Today : एक महिला और उसके प्रेमी के अवैध संबंधों की सजा 5 ज़िंदगियों को चुकानी पड़ी. मध्य प्रदेश के सतना का ये मामला बेहद हैरान करने वाला है. जहां एक महिला और उसके प्रेमी के बारे में पति को पता चल गया जिसके बाद पति एक-एक करके परिवार के सभी सदस्यों को मौत के घाट उतार देता है. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Triple Murder Case in Satna : सतना के नजीराबाद में किराए के घर में हुए ट्रिपल मर्डर और सुसाइड के बहुचर्चित मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने महिला के प्रेमी कमलेश चौधरी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे केन्द्रीय जेल सतना भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था. मिली जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार की देर रात पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इसके बाद उसे शुक्रवार को जेल भेज दिया गया.

अक्सर मिलते थे संगीता और प्रेमी

पुलिस सूत्रों की मानें, आरोपी कमलेश चौधरी कुछ साल पहले ही महिला संगीता चौधरी के संपर्क में आया था. वे फोन पर बात करते थे और 15 फरवरी 2024 को कमलेश ने संगीता को अपने पास बुला लिया था. कुछ महीनों तक साथ रहने के बाद उसने संगीता को उसके पति राकेश चौधरी के पास भेज दिया था.

पति को हुआ संगीता पर शक

इस बीच संगीता और प्रेमी कमलेश के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी. संगीता महीनों-महीनों के लिए अपने प्रेमी के पास मिलने चली जाती थी. इस दौरान पति राकेश चौधरी अपनी पत्नी पर नज़र बनाए हुए था.  कुछ समय के बाद बाद पति राकेश को भी शक हुआ कि संगीता के किसी और के साथ अवैध संबंध हैं.  इसी कड़ी में राकेश ने सब कुछ खत्म करने की ठान ली थी.

कत्ल के समय गर्भवती थी संगीता

इधर पति राकेश ने 9-10 जुलाई की देर रात बीवी संगीता, बेटे निखिल और ऋषभ की धारदार हथियार से हत्या कर दी. शुरूआत में ये तीन लोगों की हत्या थी, लेकिन जब शवों का पोस्टमार्टम किया गया, तब संगीता के गर्भ में करीब 7 माह का बच्चा भी पाया गया था.

Advertisement

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

आरोपी प्रेमी को भेजा गया जेल

इस मामले में सिटी कोतवाली थाना प्रभारी शंखधर द्विवेदी ने बताया कि आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला  दर्ज कर उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप 

Topics mentioned in this article