विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

ग्वालियर : दहेज के लिए पत्नी को बंधक बनाकर किया प्रताड़ित, दर्ज कराई गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट

मामला ग्वालियर के माधौगंज थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले राहुल मौर्य की शादी काजल मौर्य निवासी थाटीपुर से हुई थी. शादी के बाद से ही वो पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया करता था.

Read Time: 3 min
ग्वालियर : दहेज के लिए पत्नी को बंधक बनाकर किया प्रताड़ित, दर्ज कराई गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट
ग्वालियर के माधौगंज थाना क्षेत्र में दहेज के लिए पत्नी को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है.
ग्वालियर:

ग्वालियर में पति-पत्नी के रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक लालची पति ने 3 महीने पहले अपनी ही पत्नी को बंधक बनाकर रखा और उसे प्रताड़ित कर मारपीट की. इतना ही नहीं पति ने पत्नी के खिलाफ झूठी गुमशुदगी की शिकायत भी थाने में दर्ज कराई थी. किसी तरह पति के चंगुल से छूटकर पत्नी ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. पीड़ित पत्नी ने पुलिस अधिकारियों को अपनी पीड़ा बताई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. पीड़ित पत्नी ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता था. जबकि आरोपी ने पत्नी की गुमशुदगी की झूठी एफआईआर दर्ज कराकर पुलिस को गुमराह किया था.

ये भी पढ़ें - बालाघाट : वारासिवनी में बढ़ती छेड़खानी की घटना से व्यापारियों में आक्रोश, बुलाया नगर बंद

यह है पूरा मामला

यह मामला ग्वालियर के माधौगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुढ़ा-गुढ़ी का नाका स्थित नादरिया की माता मंदिर के पास का है. यहां रहने वाले राहुल मौर्य की शादी काजल मौर्य निवासी थाटीपुर से हुई थी. शादी के बाद से वह पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा था. पीड़ित पत्नी ने पुलिस अधिकारियों को बताया है कि 23 मई को आरोपी पति ने पत्नी को बाजार ले जाने के बहाने से लेकर गया. जहां उसने पत्नी को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. जिसके बाद पत्नी को बेहोशी की हालत में अनजान जगह पर एक कमरे में ले गया. जहां उसके हाथ-पैर बांध कर प्रताड़ित किया. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह पति के चंगुल से किसी तरह छूटकर सीधे थाटीपुर स्थित मायके पहुंची. जहां उसने पूरी घटना मां को बताई. जिसके बाद मां-बेटी ने माधौगंज थाने पहुंच कर पूरी जानकारी पुलिस को दी. 

आरोपी पति है फरार 

एडिशनल एसपी केएम शियाज ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. आरोपी ने पत्नी की गुमशुदगी की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अभी आरोपी पति फरार है जिसकी तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें - मिलिए मुरैना की नंदिनी अग्रवाल से, दुनिया की सबसे युवा महिला CA, गिनीज बुक में भी नाम दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close