विज्ञापन

बीवी करती थी गैर-मर्द से बात... पति को नहीं आया रास, तो दे दी खौफनाक सजा

MP Samachar : कमलेश अपनी पत्नी सीता के साथ मारपीट करता रहता था. शादी के कई वर्षों बाद भी उनके बच्चे नहीं थे जिस कारण कमलेश दूसरी शादी करना चाहता था लेकिन सीता इसका विरोध करती थी.

बीवी करती थी गैर-मर्द से बात... पति को नहीं आया रास, तो दे दी खौफनाक सजा
बीवी करती थी गैर-मर्द से बात... पति को नहीं आया रास, तो दे दी खौफनाक सजा

MP News in Hindi : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में बीत दिन आंगनबाड़ी सहायिका की हत्या से सनसनी फैल गई थी. लेकिन इस हत्या की गुत्थी पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर सुलझा ली. दरअसल, घटना सतना के कोठी थाना इलाके की है. पुलिस ने आरोपी को कोठी के जंगल से गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा किया है.  पूछताछ में मामूली वजह सामने आई. आरोपी पति ने कबूल किया कि उसने गैर मर्द से बातचीत के शक में डंडे से हमला कर पत्नी की हत्या की. पुलिस ने आरोपी कमलेश प्रसाद चौधरी (38) कोठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 103 (1) BNS के तहत मामला दर्ज किया है.

फोन पर किसी से बात करते देखा....

पुलिस के अनुसार, आरोपी कमलेश रोजगार सहायक के पद पर था, जबकि उसकी पत्नी आंगनबाड़ी में सहायिका के तौर पर कार्यरत थी. शक के चलते पति ने पत्नी की जान ले ली, जिससे अब वह खुद हवालात पहुंच गया है. आरोपी ने महिला को फोन पर बात करते हुए देख आगबबूला होकर उसके सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया. गंभीर चोट और अधिक खून बहने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पुलिस ने कोर्ट के बाद भेजा जेल

घटना के बाद आरोपी ने अपना फोन बंद कर वहां से भाग निकला. पुलिस ने अगले दिन महिला की लाश घर के बाहर मिलने की सूचना पर उसकी तलाश शुरू की थी. प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि मृतका और उसके पति में अक्सर विवाद होता था. कमलेश अपनी पत्नी सीता के साथ मारपीट करता रहता था. शादी के कई वर्षों बाद भी उनके बच्चे नहीं थे जिस कारण कमलेश दूसरी शादी करना चाहता था लेकिन सीता इसका विरोध करती थी. कोठी थाना प्रभारी श्वेता मौर्य ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close