विज्ञापन
Story ProgressBack

एक बस में कैसे जाएंगे 200-300 हितग्राही? CM मोहन यादव के कार्यक्रम के लिए अधिकारियों ने बनाया प्लान

Ramvan Path Gaman Program: चित्रकूट में मुख्यमंत्री मोहन यादव के आगामी कार्यक्रम को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, कार्यक्रम के लिए हितग्राहियों को उद्यमिता परिसर पहुंचाने के लिए यात्री बसों की व्यवस्था की गई है. लेकिन, उन बसों में 200-300 हितग्राहियों को ले जाने के लिए कहा गया है.

Read Time: 3 min
एक बस में कैसे जाएंगे 200-300 हितग्राही? CM मोहन यादव के कार्यक्रम के लिए अधिकारियों ने बनाया प्लान
फाइल फोटो

CM Mohan Yadav Chitrakoot Visit: मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) 7 मार्च को चित्रकूट (Chitrakoot) दौरे पर रहेंगे. इस कार्यक्रम को लेकर विवाद हो रहा है. दरअसल, सतना जिले (Satna) में भले ही अधिकतम 52 यात्री क्षमता वाली बसें हैं, लेकिन उनसे दो-तीन सौ हितग्राहियों को कार्यक्रम स्थल ले जाने का प्लान तैयार किया गया है. जनपद पंचायत मझगवां द्वारा तैयार की गई सूची सामने आने के बाद इस सवाल उठ रहे हैं कि आखिर एक बस में क्या इतने यात्रियों को बैठाया जा सकता है?

बताया जा रहा है कि जनपद सीईओ मझगवां के द्वारा बसों के रूट निर्धारित करने के बाद संबंधित सचिवों और रोजगार सहायकों को आमजन और हितग्राहियों को उद्यमिता परिसर चित्रकूट पहुंचाने का जिम्मा दिया गया है. सभी रूटों के लिए एक-एक बस दी गई हैं, लेकिन उन्हें 200-300 हितग्राहियों को ले जाने के लिए कहा गया है. यहां सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या जनपद सीईओ को यह बात मालूम नहीं कि बस की क्षमता 52 सीटर ही है.

सूची वायरल होने के बाद बैकफुट में सीईओ

जैसे ही मझगवां सीईओ शुलभ सिंह पुषाम का संबंधित ड्यूटी सह रूट चार्ट सोशल मीडिया में वायरल हुआ, वे बैकफुट पर आ गए. उन्होंने वाट्सएप ग्रुप में इस मामले में लिखा कि बस के साथ ही अन्य छोटे वाहन भी निर्धारित रूटों से होकर निकलेंगे. हालांकि जब आदेश में इस संबंध में जिक्र न होने की बात कही गई तो सीईओ ने सुधार करने को कहा.

7 को निर्धारित है सीएम का दौरा

मुख्यमंत्री मोहन यादव का चित्रकूट दौरा सात मार्च को प्रस्तावित है. कलेक्टर अनुराग वर्मा सहित तमाम अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल में तैयारियों को जायजा लेते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं. ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री मोहन यादव राम वन पथ गमन कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे.

ये भी पढ़ें - मध्य प्रदेश में कैसे रिपेयर होंगे सड़कों के गड्ढे? PWD विभाग के एनुअल रिपेयर फंड में नहीं हैं पैसे

ये भी पढ़ें - गेहूं-धान की MSP बढ़ाने को लेकर MP में किसानों ने किया प्रदर्शन, सरकार पर वादाखिलाफी का लगाया आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close