विज्ञापन

इस अस्पताल में 5 गर्भवती महिलाओं की हुई थी मौत, विरोध ने पकड़ा तूल तो हरकत में आई सरकार ने कही ये बात

Damoh News: जिला अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत को लेकर कांग्रेस ने सत्ता पक्ष को घेरा. इसके जवाब में बीजेपी ने जांच कराने की बात कही.

इस अस्पताल में 5 गर्भवती महिलाओं की हुई थी मौत, विरोध ने पकड़ा तूल तो हरकत में आई सरकार ने कही ये बात
कांग्रेस ने महिला के मौत के मामले में सरकार को घेरा

Damoh Hospital News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में चार प्रसूतिकाओं (Pregnant Women) को मौत और एक गंभीर महिला के मामले में कांग्रेस ने जिला मुख्यालय (Congress Headquarters) में धरना प्रदर्शन (Protest) किया. इसके बाद दमोह सासंद राहुल सिंह, मंत्री लखन पटेल और विधायक उमा देवी खटीक ने कहा कि दोषियों को बक्शा नहीं जाएगा. जांच रिपोर्ट के आने के बाद सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. दमोह जिला अस्पताल (Damoh District Hospital) मामला में अब तक कार्रवाई नहीं होने से कांग्रेस के सैकड़ों लोगों ने जिला अस्पताल के पास धरना प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की. कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि कार्रवाई निष्पक्ष न हुई, तो भोपाल (Bhopal) में भी प्रदर्शन करेंगे.

कांग्रेस ने सत्ता पक्ष को जमकर घेरा

दमोह जिला अस्पताल में कुछ प्रगनेंट महिलाओं की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसको लेकर कांग्रेस ने सत्ता पक्ष भाजपा को जमकर घेरा. कांग्रेस ने सरकार पर लापरवाही करने का आरोप लगाया. साथ ही, जांच और रिपोर्ट सामने आने में देरी के लिए भी सरकार को जिम्मेदार ठहराया. 

ये भी पढ़ें :- Paris Olympic: मनु भाकर ने पेरिस ओलंपिक में भारत को दिलाया पहला मेडल, इस गेम में जीता पदक

भाजपा ने कही ये बात

महिला विधायक उमा देवी खटीक ने कहा कि हम महिलाओं का दर्द समझते हैं. तीन महिलाएं हमारी विधानसभा हटा से हैं. हम अस्पताल पर लापरवाही के लिए मुख्यमंत्री से मिलेंगे. बीजेपी सरकार में मंत्री लखन पटेल ने कहा कि किसी को बक्शा नहीं जाएगा. अगर शुरू की जांच में किसी टीम ने क्लीन चिट दी है, तो उस टीम की भी खैर नहीं. दमोह सांसद राहुल सिंह ने कहा कि दमोह में स्वास्थ्य को लेकर किसी भी गंभीर मामले में किसी को बक्शा नहीं जाएगा, क्योंकि जांच तकनीकी बिंदुओं पर की जा रही है. 

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: बैंक से लाखों की FD और गहने गायब करने वाला निकला ये 'छोटा' स्टाफ, तरीका जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
इस अस्पताल में 5 गर्भवती महिलाओं की हुई थी मौत, विरोध ने पकड़ा तूल तो हरकत में आई सरकार ने कही ये बात
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close