Road Accident: ट्राले के पहिया के नीचे आया दो कॉलेज छात्रों का सिर, हेलमेट लगाने के बाद भी नहीं बच सकी जान

Indore Ahmedabad Four lane: धार में इंदौर- अहमदाबाद फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. मंगलवार को बाइक सवार दो छात्रों पर एक ट्राला चढ़ने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों छात्र हेलमेट लगाए हुए थे, फिर भी उनका सिर चकनाचूर हो गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले में भीषण सड़क (Road Accident) हादसा हुआ है. मंगलवार को एक ट्राले से बाइक सवार दो छात्रों की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे मौके पर ही दोनों छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. यह एक्सीडेंट अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम बोधवाड़ा के समीप हुआ है. बाइक सवार छात्रों ने बचाव के लिए हेलमेट भी लगा रखा था, लेकिन इसके बावजूद ट्राले के पहिये के नीचे सिर आने से जान नहीं बच सकी.

सिर चकनाचूर 

हादसे में दोनों युवकों के सिर पर ट्राले का पहिया चढ़ गया था, जिससे दोनों का सिर चकनाचूर हो गया. घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना एंबुलेंस सहित पुलिस टीम को दी, जिसके बाद पुलिसकर्मी दोनों युवकों के शव को लेकर अस्पताल पहुंचे. इधर सूचना पर परिजन भी झाबुआ से धार पहुंच गए.

इस गांव के पास हुआ एक्सीडेंट

प्राप्त जानकारी के अनुसार तिरला थाना अंतर्गत हाइवे पर ग्राम बोधवाड़ा के समीप मंगलवार को बाइक संख्या एमपी- 09 जेजे-6389 और ट्राला संख्या एमपी-11 एच- 1336 में टक्कर हो गई. बाइक सवार कृष्‍णा (17), पिता भंवर निवासी ग्राम दूधी और मोहर सिंह (18), पिता संतोष डामोर निवासी झिली जिला झाबुआ की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- बैतूल: डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत, झोले में शव रखकर 2 दिन से भूखे-प्यासे भटक रहे परिजन

Advertisement

सुबह गांव से ये बोलकर निकले थे

तिरला थाना प्रभारी मगनसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हुई हैं. ट्राले को जब्त कर लिया गया है. मर्ग कायम कर जांच शुरू की जा रही है. 

मृतक के परिजन भंवर सिंह के अनुसार दोनों युवक साथ में ही कॉलेज की पढ़ाई कर रहे थे, सुबह गांव से धार आने का बोलकर निकले थे. कृष्णा ने बताया था कि कॉलेज में प्रेक्टिकल परीक्षा है. कृष्‍णा ने हेलमेट भी पहन रखा था, इसके बावजूद वाहन का पहिया सिर पर चढ़ गया. अब जांच में तिरला पुलिस टीम जुट गई.

ये भी पढ़ें- MP News: कॉलेज का बहाना बनाकर घर से निकली थी छात्राएं, पड़ा छापा तो होटल में इस अवस्था में मिली

Advertisement