विज्ञापन

Road Accident: ट्राले के पहिया के नीचे आया दो कॉलेज छात्रों का सिर, हेलमेट लगाने के बाद भी नहीं बच सकी जान

Indore Ahmedabad Four lane: धार में इंदौर- अहमदाबाद फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. मंगलवार को बाइक सवार दो छात्रों पर एक ट्राला चढ़ने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों छात्र हेलमेट लगाए हुए थे, फिर भी उनका सिर चकनाचूर हो गया.

Road Accident: ट्राले के पहिया के नीचे आया दो कॉलेज छात्रों का सिर, हेलमेट लगाने के बाद भी नहीं बच सकी जान
धार में इंदौर-अहमदाबाद फोरलेन पर भीषण सड़क हादसा, दो छात्रों की हुई मौत.

MP News In Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले में भीषण सड़क (Road Accident) हादसा हुआ है. मंगलवार को एक ट्राले से बाइक सवार दो छात्रों की जोरदार टक्कर हो गई, जिससे मौके पर ही दोनों छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. यह एक्सीडेंट अहमदाबाद फोरलेन पर ग्राम बोधवाड़ा के समीप हुआ है. बाइक सवार छात्रों ने बचाव के लिए हेलमेट भी लगा रखा था, लेकिन इसके बावजूद ट्राले के पहिये के नीचे सिर आने से जान नहीं बच सकी.

सिर चकनाचूर 

हादसे में दोनों युवकों के सिर पर ट्राले का पहिया चढ़ गया था, जिससे दोनों का सिर चकनाचूर हो गया. घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना एंबुलेंस सहित पुलिस टीम को दी, जिसके बाद पुलिसकर्मी दोनों युवकों के शव को लेकर अस्पताल पहुंचे. इधर सूचना पर परिजन भी झाबुआ से धार पहुंच गए.

इस गांव के पास हुआ एक्सीडेंट

प्राप्त जानकारी के अनुसार तिरला थाना अंतर्गत हाइवे पर ग्राम बोधवाड़ा के समीप मंगलवार को बाइक संख्या एमपी- 09 जेजे-6389 और ट्राला संख्या एमपी-11 एच- 1336 में टक्कर हो गई. बाइक सवार कृष्‍णा (17), पिता भंवर निवासी ग्राम दूधी और मोहर सिंह (18), पिता संतोष डामोर निवासी झिली जिला झाबुआ की मौत हुई है.

ये भी पढ़ें- बैतूल: डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा-बच्चा की मौत, झोले में शव रखकर 2 दिन से भूखे-प्यासे भटक रहे परिजन

सुबह गांव से ये बोलकर निकले थे

तिरला थाना प्रभारी मगनसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत हुई हैं. ट्राले को जब्त कर लिया गया है. मर्ग कायम कर जांच शुरू की जा रही है. 

मृतक के परिजन भंवर सिंह के अनुसार दोनों युवक साथ में ही कॉलेज की पढ़ाई कर रहे थे, सुबह गांव से धार आने का बोलकर निकले थे. कृष्णा ने बताया था कि कॉलेज में प्रेक्टिकल परीक्षा है. कृष्‍णा ने हेलमेट भी पहन रखा था, इसके बावजूद वाहन का पहिया सिर पर चढ़ गया. अब जांच में तिरला पुलिस टीम जुट गई.

ये भी पढ़ें- MP News: कॉलेज का बहाना बनाकर घर से निकली थी छात्राएं, पड़ा छापा तो होटल में इस अवस्था में मिली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शिवराज मामा के बड़े बेटे की इस दिन होगी सगाई, कार्तिकेय-अमानत की जोड़ी के लिए केंद्रीय मंत्री ने मांगा आशीर्वाद
Road Accident: ट्राले के पहिया के नीचे आया दो कॉलेज छात्रों का सिर, हेलमेट लगाने के बाद भी नहीं बच सकी जान
public representatives who saved the lives of 42 children were honored on the initiative of the CM, but no action has been taken against the responsible officers
Next Article
Dhar News: 42 बच्चों की जान बचाने वालों का हुआ सम्मान, पर जिम्मेदार अधिकारियों पर कौन मेहरबान!
Close