Honey Trap: भाजपा नेता ने कराया था महिला के खिलाफ मामला दर्ज, अब महिला ने लगाई मदद की गुहार

MP News: भाजपा नेता और  कॉलोनाइजर गौरव जैन ने नाहर दरवाजा थाने पर महिला के खिलाफ 389 का मामला दर्ज किया है. महिला ने फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपये ऐठ लिए. पुलिस ने महिला को कोर्ट में पेश किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

BJP Leader in Honey Trap: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) जिले में भाजपा नेता और कॉलोनाइजर गौरव जैन (Gaurav Jain) के साथ हनी ट्रैप (Honey Trap) का मामला सामने आया था. इसको लेकर उन्होंने नाहर दरवाजा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे कोर्ट के सामने पेश किया था. लेकिन, अब मामले में एक नया मोड़ आया है. पीड़ित महिला ने मीडिया के सामने न्याय की गुहार लगाई है. महिला का कहना है कि वह गर्भ से है. डीएनए टेस्ट (DNA Test) कराने के लिए तैयार है. 

महिला के खिलाफ दर्ज हुआ था मामला

दो दिनों पहले नाहर दरवाजा थाने पर भाजपा नेता और कॉलोनाइजर गौरव जैन भोमिया ने एक महिला के विरुद्ध हनी ट्रैप का अपराध दर्ज करवाया था. इस मामले में अब नया मोड़ सामने आया. पीड़िता ने मीडिया के सामने न्याय की गुहार लगाते हुए अपनी बात रखी. महिला का कहना है कि वह पेट से है और वह डीएनए टेस्ट करवाने के लिए भी तैयार है. 

ये भी पढ़ें :- ये है एमपी का अनोखा परीक्षा केंद्र! यहां पैदल चलना बड़ी चुनौती, ट्रैक्टर ट्राली से होता है सफर

कोर्ट से मिल चुकी है महिला को बेल

पीड़िता के मामले में नाहर दरवाजा टीआई मंजू यादव का कहना है कि युवक गौरव जैन द्वारा महिला के खिलाफ आईपीसी धारा 389 में प्रकरण दर्ज कराया गया, जिसमें महिला को न्यायालय से बेल मिल चुकी है. महिला ने नाहर दरवाजे में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई. अगर थाने में वह रिपोर्ट दर्ज करने आती है तो युवक पर एफआईआर दर्ज जरूर की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- Vidhan Sabha Session: खुले बोरवेल वालों की अब खैर नहीं, सदन में रखा गया बिल, ऐसा विधेयक वाला MP पहला राज्य

Topics mentioned in this article