High Voltage Drama: जमीन पर लेटकर करने लगा हार्ट अटैक का नाटक, जनसुनवाई में पहुंचे वृद्ध ने लगाए पुलिस पर आरोप

MP News: जनसुनवाई में पहुंचा वृद्ध अचानक जमीन पर लेटकर ड्रामा करने लगा. हद तो तब हो गई जब उसने हार्ट अटैक आने का नाटक करने लगा. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Public Hearing in MP: हर मंगलवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी (Niwari) जिले के कलेक्टर कार्यालय (Collector Office) में इस हफ्ते हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. जनसुनवाई (Public Hearing) के दौरान एक बुजुर्ग ने भीषण गर्मी में वस्त्र उतार कर अर्ध नग्न अवस्था में रोड पर लोटकर जमकर हंगामा मचाया. पीड़ित ने पृथ्वीपुर थाना प्रभारी पर मारपीट के आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई. इस दौरान वहां आसपास लोगों की भारी भीड़ लग गई. किसी तरह वृद्ध को समझाकर उसे शांत किया गया. वृद्ध का कहना था कि उसकी गुहार कोई नहीं सुन रहा है.

थाना प्रभारी के ट्रांसफर की मांग

निवाड़ी कलेक्टर कार्यालय में इंसाफ की मांग लेकर पहुंचे लखन राजपूत नाम के वृद्ध ने जमकर हंगामा मचाया. वृद्ध ने पृथ्वीपुर थाना प्रभारी पर मारपीट करने और पैसे लेने के गंभीर आरोप लगाए. पीड़ित का कहना था कि जनसुनवाई में और निवाड़ी एसपी को भी कई बार शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसी को लेकर वृद्ध लखन राजपूत ने अर्ध नग्न अवस्था में रोड पर लोट लगाकर जमकर हंगामा मचाया और पृथ्वीपुर थाना प्रभारी के ट्रांसफर की मांग की. 

ये भी पढ़ें :- देवी अहिल्या इन्दौर और ताइवान यूनिवर्सिटीज के बीच हुआ करार, सीएम मोहन बोले- खुलेंगे प्रगति के नए द्वार

Advertisement

सड़क पर ही करने लगा तमाशा

वृद्ध के नाटक करने के दौरान अधिकारी उन्हें बोलते रहे कि आप रोड से उठकर छाया में आ जाओ, आपकी जो भी समस्या होगी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन, लखन मानने को तैयार नहीं था और सड़क पर ही सारे कागजात दिखाने लगा. इसके बाद अपर कलेक्टर ने उसे समझाया और लखन को उठाया और कार्यालय में ले जाकर उसकी समस्या को सुना. इसके बाद अधिकारियों को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें :- वाराणसी में PM Modi ने जारी की PM Kisan Nidhi की 17वीं किस्त, कहा-'दलहन-तिलहन में देश को बनाना है आत्मनिर्भर'

Advertisement
Topics mentioned in this article