विज्ञापन
Story ProgressBack

Burhanpur में व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालकर किया आत्मादाह का प्रयास, पूर्व पत्नी पर लगाया यह गंभीर आरोप

Man attempts Suicide: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में जनसुनवाई शिविर में अपनी फरियाद लेकर आया एक व्यक्ति अचानक खुद पर पेट्रोल डालने लगा. इसके बाद होमगार्ड के जवानों ने उसे माचिस जलाने से जबरन रोका.

Read Time: 3 min
Burhanpur में व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालकर किया आत्मादाह का प्रयास, पूर्व पत्नी पर लगाया यह गंभीर आरोप
शिकायत नहीं सुनी जा रही थी तो किया खुद को जलाने का प्रयास

Burhanpur News: बुरहानपुर कलेक्टर ऑफिस (Burhanpur Collector Office) में आयोजित जनसुनवाई शिविर (Jansunwai Camp) में एडीएम को अपनी समस्या की शिकायत देने के बाद बाहर अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ आए एक व्यक्ति ने अचानक अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवानों ने सिरफिरे शख्स को अपने ऊपर माचिस की तिली डालने से रोका लिया.

हंगामा करने वाले मोहम्मद जफर ने बताया कि मैं अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ 3 हफ्तों से अपनी फरियाद लेकर आ रहा हूं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद मोहम्मद जफर को समझा कर वापस भेजा गया. पूरा मामला मोहम्मद जाफिर की पूर्व पत्नी से जुड़ा हुआ है.

पिछली पत्नी की झूठी शिकायतों से परेशान है शख्स

पीड़ित युवक ने बताया कि लॉकडाउन के समय उसका निकाह खंडवा निवासी एक महिला से हुआ था. निकाह के समय उसकी पत्नी ने कहा था कि उसका पति मर चुका है और उसकी कोई संतान नहीं है, लेकिन निकाह के बाद उसकी पत्नी अचानक खंडवा चली गई. पता करने पर जानकारी मिली कि उसकी पत्नी का पहला पति जिंदा है. पीड़ित शख्स ने यह आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उसके घर से हाथ साफ कर फरार हो गई. युवक ने बताया कि उसकी पूर्व पत्नी और उसकी बहन ने जफर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा केस दर्ज कराया है.

झूठी शिकायत पर परेशान कर रही पुलिस

पीड़ित शख्स ने बताया कि उसकी पूर्व पत्नी की झूठी शिकायत पर स्थानीय गणपति नाका पुलिस उसे और उसके परिवार को प्रताड़ित कर रही है. पूर्व पत्नी की शिकायत पर पुलिस रात के समय घर का दरवाजा तोड़कर उसे गिरफ्तार कर उसे प्रताड़ित कर रही है. 

ये भी पढ़ें :- टीसी ने जनता एक्सप्रेस में यात्री को पीटा, सिर पर लगी गहरी चोट, आरपीएफ ने दर्ज किया मुकदमा

परिवार के साथ की एएसपी से मुलाकात

हंगामे और मीडिया के दखल के बाद पीड़ित शख्स अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ एएसपी अंतर सिंह कनेश के कक्ष में पहुंचा. एएसपी ने पीड़ित और उसके परिवार की समस्या को गौर से सुना और गणपति नाका थाना प्रभारी को फरियादी की शिकायत सुनकर उसका गंभीरता से समाधान करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें :- उज्जैन में लगी दुनिया की पहली वैदिक घड़ी, PM मोदी करेंगे उद्घाटन, जानें क्यों है इतनी खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close