अनूपपुर में दिल दहला देने वाला हादसा, मंदिर की पुरानी दीवार गिरने से 2 बच्चों की मौत

एक ही परिवार के दो बच्चे मंदिर में मंदिर में रखी रेत पर खेल रहे थे. इसी बीच मंदिर की पुरानी दीवार गिर गई. दोनों बच्चे दीवार के गिरने से इसकी चपेट में आ गए.

Advertisement
Read Time: 15 mins

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर ज़िले में गुरुवार को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. ज़िले में एक मंदिर की पुरानी दीवार अचानक गिरने से दर्दनाक हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि जिस वक़्त हादसा हुआ...मौके पर दो बच्चे खेल रहे थे. दोनों बच्चे दीवार गिरने से चपेट में आ गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. दोनों बच्चे एक परिवार के हैं. घटना के बाद पुलिस को मामले की इत्तिला दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, बच्चों की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

घटना अनूपपुर जिले के बिजुरी की है. यहां के गुल्लीडांड मंदिर में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया. दरअसल, एक ही परिवार के दो बच्चे मंदिर में मंदिर में रखी रेत पर खेल रहे थे. इसी बीच मंदिर की पुरानी दीवार गिर गई. दोनों बच्चे दीवार के गिरने से इसकी चपेट में आ गए. इस दर्दनाक हादसे में दोनों बच्चों की मौके पर मौत हो गई. मृतक बच्चों की उम्र 4 साल और 8 साल बताई जा रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें - शबनम के 'राम' : मुंबई से पैदल ही अयोध्या के लिए निकली मुस्लिम लड़की, MP के बड़वानी पहुंची

Advertisement

हादसे के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए दोनों बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बिजुरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा. पुलिस ने पोस्टमॉर्टम किए जाने के बाद दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया है. एक ही परिवार के 2 बच्चों की मौत के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें - पहले शराब पार्टी की, फिर छेड़खानी कर लड़की को कुचलकर मार डाला, खौफनाक वीडियो आया सामने