विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में बहन के घर आई युवती को पड़ोसी ने बहलाया फुसलाया, ले गया होटल और फिर...

युवती समीर के बुलाने पर होटल चली गई. यहां समीर ने कमरे का दरवाजा बंद किया और फिर अश्लील हरकत करने लगा. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने धमकाया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. इसके बाद उसने कहा- अगर किसी से कोई शिकायत की तो वह उसे और उसके परिवार को खत्म कर देगा.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में बहन के घर आई युवती को पड़ोसी ने बहलाया फुसलाया, ले गया होटल और फिर...
आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh News: बहन के घर आई युवती के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. समीर नाम के युवक ने पहले तो इस युवती से दोस्ती की. फिर एक दिन उसने उसे घुमाने का झांसा दिया और युवती के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दे दिया. ये पीड़िता को बहला फुसलाकर एक होटल ले गया और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.  इस घटना की शिकार पीड़िता बहन के घर पहुंची और अपने साथ हुई बीती अपनी बहन को बताई, इसके बाद पीड़िता बहन के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीधा आरोप लगाया कि उसने मिलने के बहाने होटल में बुलाया और इसके बाद दुष्कर्म किया.

पीड़ित युवती मूल रूप से आगरा की है रहने वाली

मूल रूप से आगरा की रहने वाली 28 वर्षीय युवती 25 जनवरी को ग्वालियर आई थी. ग्वालियर में उसकी बड़ी बहन की ससुराल है. बहन की ससुराल में वह मिलने के लिए आई थी. 29 जनवरी को उसकी मुलाकात बहन के घर के पास ही रहने वाले समीर खान से हुई. समीर और युवती की बातें होने लगी एक दिन समीर ने उसे मिलने के बहाने बुलाया. समीर उसे ग्वालियर घूमाने के बहाने पड़ाव रेलवे कालोनी स्थित होटल स्टे ले गया. यहां जब युवती ने बुलाने की वजह पूछी तो बोला- कुछ देर रुकेंगे और फिर वह उसे घर छोड़ देगा.

ये भी पढ़ें जबलपुर में पहली बार साड़ी वॉकथॉन का हुआ आयोजन, विश्व कैंसर दिवस पर लोगों को किया जागरूक

पुलिस ने आरोपी को कर लिया गिरफ्तार

युवती समीर के बुलाने पर होटल चली गई. यहां समीर ने कमरे का दरवाजा बंद किया और फिर अश्लील हरकत करने लगा. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने धमकाया और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. इसके बाद उसने कहा- अगर किसी से कोई शिकायत की तो वह उसे और उसके परिवार को खत्म कर देगा. इसके बाद युवती ने अपने घर पहुंचकर पूरी घटना बताई.  फिर यह लोग उसे लेकर पड़ाव थाने पहुंचे. पड़ाव थाना पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर ली है. एफआइआर होते ही पुलिस एक्टिव हुई और पुलिस ने आरोपी को उसके दोस्त के घर से गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें MP News: दबंग BJP पार्षद की धमकी, 'इतना मारेंगे तुझे ज़िंदा नहीं निकल पाएगा', आप भी देखिए वायरल Video

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close