विज्ञापन
Story ProgressBack

हरदा हादसा: जीतू पटवारी की CM मोहन यादव से अपील- मौत के नए आंकड़े आ रहे हैं! अब ऐसी राहत मिले, जो मिसाल बने

Harda Factory Blast Case Update: एमपी पीसीसी चीफ (MP PCC Chief) जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को टैग करते हुए लिखा है कि हरदा-हादसे के बाद शुरू हुआ राहत और बचाव कार्य मौत के नए आंकड़ों को सामने ला रहा है. आपसे अनुरोध है, पीड़ित और प्रभावितों को अब ऐसी राहत मिले, जो मिसाल के रूप में लंबे समय तक याद रखी जाए. बेकसूरों के साथ फिलहाल यही इंसाफ किया जा सकता है.

Read Time: 4 min
हरदा हादसा: जीतू पटवारी की CM मोहन यादव से अपील- मौत के नए आंकड़े आ रहे हैं! अब ऐसी राहत मिले, जो मिसाल बने

Harda Fireworks Factory Blasts:  मध्य प्रदेश के हरदा में मंगलवार सुबह पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट (Harda Fireworks Factory Blasts) हुआ था. हरदा जिले के बैरागढ़ की पटाखा फैक्ट्री में हुई दुर्घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Madhya Pradesh) डॉ मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने गहरा दुख व्यक्त किया एवं मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की थी. वहीं इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने बुधवार सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया. वीडियो हरदा का है जहां बचाव व राहत कार्य अभी भी चल रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि यह दृश्य विचलित कर सकते हैं, लेकिन सरकार को जरूर देखना चाहिए. क्योंकि, वह खौफनाक मंजर, इससे भी खौफनाक था. 

CM मोहन यादव से यह अपील की...

एमपी पीसीसी चीफ (MP PCC Chief) जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव को टैग करते हुए लिखा है कि हरदा-हादसे के बाद शुरू हुआ राहत और बचाव कार्य मौत के नए आंकड़ों को सामने ला रहा है. आपसे अनुरोध है, पीड़ित और प्रभावितों को अब ऐसी राहत मिले, जो मिसाल के रूप में लंबे समय तक याद रखी जाए. बेकसूरों के साथ फिलहाल यही इंसाफ किया जा सकता है.

एक के बाद एक पोस्ट कर रहे हैं पटवारी

हरदा हादसे को लेकर जीतू पटवारी एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रहे हैं एक अन्य पोस्ट में उन्होंने एक पीड़िता का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि फैक्ट्री में क्या हुआ? फैक्ट्री में कितने लोग थे? सीएम मोहन यादव जी, यदि "निष्पक्ष जांच" के जरिए सरकार ईमानदारी से कुछ सुनना और समझना चाहती है, तो इस बयान को जांच की सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल किया जाना चाहिए.

हरदा घटना को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मंगलवार को संबंधित जिलों के कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया था कि राहत एवं बचाव कार्यों में सक्रिय भागीदारी निभाएं. सभी जरूरी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए स्थानीय प्रशासन का सहयोग भी अवश्य करें.

यह भी पढ़ें : 'देश ने देखा लापरवाही का भयानक नजारा', कांग्रेस ने उठाई हरदा ब्लास्ट की जांच की मांग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close