विज्ञापन
Story ProgressBack

दोस्तों के साथ गया था सोन नदी में नहाने, गहरे पानी में अपने आप को संभाल नहीं पाया...डूबने से हुई मौत

नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. जब वो गहरे पानी में जा रहा था तो उसके दोस्तों ने उससे गहरे पानी में जाने के लिए मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना और वह गहरे पानी में नहाने के लिए कूद गया.

Read Time: 2 min
दोस्तों के साथ गया था सोन नदी में नहाने, गहरे पानी में अपने आप को संभाल नहीं पाया...डूबने से हुई मौत
सोन नदी में डूबने से युवक की मौत

Madhya Pradesh News: मकर संक्रांति के मौके पर प्रदेश के सीधी (Sidhi) से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जिले के बहरी थाना अंतर्गत आने वाे सोन नदी के मरसरहा घाट में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये युवक दोपहर बाद सोन नदी में नहाने गया था. तभी गहरे पानी में डूबने से इसकी मौत हो गई. डूबने वाले युवक का नाम मुनेश सिंह चौहान है और वो जमोड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत खोहा का रहने वाला है.

गहरे पानी में जाने के बाद अपने आप को संभाल नहीं पाया

ये युवक अपने दोस्तों के साथ सोन नदी के मरसरहा घाट में नहाने के लिए गया हुआ था. जहां नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया जहां डूबने से उसकी मौत हो गई. जब वो गहरे पानी में जा रहा था तो उसके दोस्तों ने उससे गहरे पानी में जाने के लिए मना भी किया, लेकिन वह नहीं माना और वह गहरे पानी में नहाने के लिए कूद गया. जहां वह अपने आप को संभाल नहीं पाया. उसके साथी अपने दोस्त को पानी में डूबता हुआ देख रहे थे परंतु उसे बचाने के लिए कुछ नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें Gwalior : एमपी के ऊर्जा मंत्री ने मंदिर पहुंचकर लगाया पोछा, देखने वालों की लगी भीड़ तो कही ये बात

पुलिस ने गोताखोर और नाव की सहायता से शव को निकाला बाहर

अपने दोस्त को पानी में डूबता हुआ देखकर उसके साथियों ने दौड़कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गोताखोर दल को घटनास्थल पर बुलाया. जिसके बाद नाव की मदद से मृतक के शव को बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें Amir Hussain Lone: दिव्यांग क्रिकेटर आमिर की मदद करेगा अदाणी ग्रुप, चेयरमैन गौतम अदाणी ने खुद किया ये बड़ा ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close