विज्ञापन
Story ProgressBack

Amir Hussain Lone: दिव्यांग क्रिकेटर आमिर की मदद करेगा अदाणी ग्रुप, चेयरमैन गौतम अदाणी ने खुद किया ये बड़ा ऐलान

Amir Hussain Lone Video: अदाणी ग्रुप के चेयरमैन की ओर से सहयोग के ऐलान के बाद आमिर ने उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने मीडिया से कहा कि मैं सहयोग के लिए अदाणी सर को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा. आमिर ने कहा कि मैंने उनका ट्वीट देखा है और उनके इस ऐलान से मैं बहुत खुश हूं.

Read Time: 4 min
Amir Hussain Lone: दिव्यांग क्रिकेटर आमिर की मदद करेगा अदाणी ग्रुप, चेयरमैन गौतम अदाणी ने खुद किया ये बड़ा ऐलान

Amir Hussain Lone Viral: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के बिजबेहरा के वाघामा गांव के 34 वर्षीय दिव्यांग क्रिकेटर आमिर हुसैन लोन (Amir Hussain Lone) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के बाद अदाणी ग्रुप (Adani Group chairman) के चेयरमैन गौतम अदाणी ने उनकी मदद का ऐलान किया है. अदाणी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि आमिर की यह भावुक कर देने वाली कहानी अद्भुत है! हम आपकी हिम्मत, खेल के प्रति निष्ठा और विपरीत परिस्थिति में भी कभी ना हार मानने वाले जज्बे को प्रणाम करते हैं. अदाणी फाउनडेशन आपसे शीघ्र संपर्क कर इस बेमिसाल सफर में आपका हर संभव सहयोग करेगा. इसके आगे उन्होंने लिखा कि आपका संघर्ष, हम सबके लिए प्रेरणा है.

दोनों हाथों से दिव्यांग है आमिर

दरअसल, दोनों हाथों से माजूर दिव्यांग आमिर हुसैन लोन वर्तमान में जम्मू-कश्मीर की पैरा क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. एक शिक्षक को जब उनकी क्रिकेट प्रतिभा का पता चला, तो इसके बाद उन्होंने आमिर को 2013 में पेशेवर रूप से क्रिकेट के खेल से जोड़ा, तभी से वे लगातार खेल रहे हैं. 34 वर्षीय दिव्यांग क्रिकेटर आमिर जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा के वाघामा गांव के रहने वाले हैं.  

आमिर ने कहा धन्यवाद

अदाणी ग्रुप के चेयरमैन की ओर से सहयोग के ऐलान के बाद आमिर ने उनका शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने मीडिया से कहा कि मैं सहयोग के लिए अदाणी सर को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे इस लायक समझा. आमिर ने कहा कि मैंने उनका ट्वीट देखा है और उनके इस ऐलान से मैं बहुत खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि वे इस यात्रा में मेरी मदद करेंगे. आमिर ने कहा कि सचिन सर ने भी एक दिन पहले ट्वीट किया था और अब अदाणी सर ने ट्वीट कर मदद का आश्वासन दिया है. इससे मैं बहुत खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि हमें कुछ मदद मिलेगी.

MP News: इंदौर में भी चल रहा था अवैध बाल गृह, प्रशासन ने सील कर 25 बच्चियों को दूसरी जगह किया शिफ्ट
 

अब मिलने का है इंतजार

लोन ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतने महान लोग मेरे लिए ट्वीट करेंगे. इन लोगों से समर्थन मिलने से मैं बहुत खुश हूं. मैं अपनी ख़ुशी बयां नहीं कर सकता. मैं बता नहीं सकता कि जब मुझे पता चला कि अदाणी सर ने मेरे लिए ट्वीट किया है, तो मुझे कितनी खुशी हुई है. मुझे लगता है कि मेरे संघर्ष का इनाम मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. इसके साथ ही लोन ने कहा कि अब मैं इंतजार कर रहा हूं कि वे कब मिलने के लिए बुलाते हैं. इससे उत्साहित आमिर ने कहा कि मेरे सपने पूरे हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः Panna दौरे पर राज्यपाल मंगू भाई ने स्केटिंग खिलाड़ियों से की मुलाकात, कहा- विकसित देश बनने जा रहा है भारत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close