विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

Gwalior : बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग कर रहे युुवक का Video Viral, दर्ज हुआ मुकदमा

युवक एक-एक करके फायर करता जा रहा है, ये फायर उसकी माउजर की मैगजीन के कारतूस खाली होने के बाद ही बंद होते हैं, गनीमत रही कि यहां कोई अनहोनी नहीं हुई क्योंकि यहां पर काफी सारे लोग मौजूद थे, हल्की सी चूक से किसी को भी गोली लग सकती थी.

Read Time: 3 min
Gwalior : बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग कर रहे युुवक का Video Viral, दर्ज  हुआ मुकदमा
फायरिंग के दौरान कुर्सियों पर बैठे लोगों के चेहरे पर दहशत के भाव तो नजर आ रहे है लेकिन उनमें से कोई भी युवक को इस हर्ष फायरिंग को बन्द करने के लिए नही कह रहा है
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News: चम्बल अंचल (Chambal Anchal) में झूठी शान के लिए शादी, समारोह और सार्वजनिक समारोह (Public Event) में हथियारो के प्रदर्शन और हर्ष फायर करने का शौक अब तक सैकड़ों निर्दोष लोगों की जान ले चुका है. इन सबके बावजूद इस तरह की घटनाओं में कोई कमीं नहीं आई है, ऐसी ही एक घटना सामने आई है, ग्वालियर के एक गांव मड़िया से. जहां एक युवक भीड़भाड़ वाले एक सामारोह में बीच में खड़े होकर रायफल से कई फायर कर रहा है, इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गया है. पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त कर ली है.


किसी ने नहीं दिखाई रोकने की हिम्मत

फायरिंग के दौरान कुर्सियों पर बैठे लोगों के चेहरे पर दहशत के भाव तो नजर आ रहे हैं लेकिन उनमें से कोई भी युवक को इस हर्ष फायरिंग को बन्द करने के लिए नहीं कह रहा है. युवक एक-एक करके फायर करता जा रहा है, ये फायर उसकी माउजर की मैगजीन के कारतूस खाली होने के बाद ही बंद होते हैं, गनीमत रही कि यहां कोई अनहोनी नहीं हुई. 

ये भी पढ़ें : Top Event In MP-CG : पथ विक्रेताओं के महासम्मेलन में शामिल होंगे CM शिवराज, रायपुर में जुटेंगे छत्तीसगढ़ी साहित्यकार 

अप्रैल में हो चुकी है किशोर की मौत 

27 अप्रैल को ग्वालियर के जनकगंज इलाके में एक मैरिज गार्डन में चल रहे शादी समारोह में ऐसे ही एक हर्ष फायर की घटना में 15 वर्षीय किशोर को गोली लग गई थी, जिसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में सबसे बड़ी बात ये थी मृतक अपने चाचा की गोली का ही शिकार हुआ था.

पुलिस ने की आरोपी की शिनाख्त

वायरल वीडियो (Viral Video) का पता चलते ही पुलिस एक्टिव हुई और देर रात आरोपी की शिनाख्त भी हो गई. पुलिस के अनुसार हर्ष फायरिंग कर रहे युवक का नाम विक्रम गुर्जर है और ये वीडियो झांसी रोड थाना इलाके के ग्राम मड़िया में आयोजित एक पारिवारिक सामारोह का है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है हालांकि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा रहा है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close