विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 29, 2023

Gwalior: उड़ीसा से लाया गया 50 लाख के गांजे से भरा ट्रक पकड़ा, 4 तस्कर गिरफ्तार

Gwalior News: पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चन्देल ने बताया कि पुलिस की नजरों से बचने के लिए स्कॉर्पियो में सवार होकर चल रहे चार बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 min
Gwalior: उड़ीसा से लाया गया 50 लाख के गांजे से भरा ट्रक पकड़ा, 4 तस्कर गिरफ्तार
ग्वालियर:

Gwalior News: ग्वालियर पुलिस (Gwalior Police) को एक बड़ी सफलता मिली है. गांजे से भरा एक ट्रक पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने गांजे की सेफ्टी के लिए ट्रक के आगे स्कॉर्पियो में सवार होकर चल रहे चार बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है, जिनमें एक मुख्य सरगना है और वह लूट के एक मामले में फरार भी चल रहा था, जिस पर 5000 रुपये का इनाम घोषित था. पकड़े गए गांजे की कीमत 50 लाख रुपए से अधिक बताई गई है. खास बात यह है कि सरगना ग्वालियर से फ्लाइट से उड़ीसा जाता था और गांजे की बुकिंग करके वापस आकर उसे ठिकाने लगाता था.

ऐसे पकड़ा गया गांजे का जखीरा

ग्वालियर क्राइम ब्रांच (Gwalior Crime Branch) को सूचना मिल रही थी कि उड़ीसा से गांजे से भरा एक ट्रक ग्वालियर पहुंचने वाला है. इस पर क्राइम ब्रांच ने अपने मुखबिर तंत्र को मजबूत कर दिया और जांच के लिए अलग-अलग टीमें भी बना दी गई. जिसका मार्गदर्शन एडिशनल एसपी क्राइम ऋषिकेश मीणा (Hrishikesh Meena) कर रहे थे.  पुलिस को जानकारी लगी कि महाराजपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ की पुलिया के पास गंजे से भरा ट्रक पहुंचने वाला है और जैसे ही ट्रक पहुंचा क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर ट्रक जब्त कर लिया.

ये भी पढ़ें- MP News: इलाज के दौरान डॉक्टर ने की मरीज की पिटाई, वीडियो वायरल होने के बाद किया गया सस्पेंड

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चन्देल (Rajesh Singh Chandel) ने बताया कि पुलिस की नजरों  से बचने के लिए स्कॉर्पियो में सवार होकर चल रहे चार बदमाशों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनमें से एक आरोपी घाटीगांव थाना क्षेत्र में कुछ दिनों पहले हुई लूट के एक मामले में फरार चल रहा था और उस पर 5000 रुपए का इनाम भी घोषित था. पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो ट्रक में भरे गांजे की कीमत 50 लाख रुपए के करीब आंकी गई.  एसपी के अनुसार पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

फ्लाइट से उड़ीसा जाकर करते थे बुकिंग

एसपी राजेश सिंह चंदेल (Rajesh Singh Chandel)  ने पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए चार तस्करों में दो ड्राइवर हैं.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: आपके पसीने की एक बूंद गिरी तो मेरे पसीने की 100 बूंदें गिरेंगी... सिंधिया ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close