विज्ञापन

ग्वालियर में छात्रा के साथ कार में रेप, सीनियर ने की आरोपी की मदद, पहले किया बेहोश...

Gwalior Rape: ग्वालियर में देश की एक नामी निजी  यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ एक सीनियर ने चलती कार में कथित तौर पर दुष्कर्म किया.

ग्वालियर में छात्रा के साथ कार में रेप, सीनियर ने की आरोपी की मदद, पहले किया बेहोश...

Gwalior Rape: ग्वालियर में देश की एक नामी निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली फर्स्ट ईयर की छात्रा के साथ एक सीनियर ने चलती कार में कथित तौर पर दुष्कर्म किया. इस घिनौनी करतूत में एक सीनियर छात्रा ने  भी आरोपी सीनियर छात्र की मदद की. पीड़िता की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया और विवेचना शुरू कर दी है. 

बीती रात पीड़िता अपने परिजन के साथ महाराजपुरा थाना पहुंची. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर की छात्रा है. 23 अक्टूबर को कॉलेज कैंपस से एक सीनियर छात्रा उसे कार में बैठाकर घुमाने के बहाने ले गई थी. इसके बाद सीनियर छात्रा ने अपने सीनियर दोस्त की कार में बैठा दिया था. आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया, उसके बाद जब होश आया तो उसे पता लगा कि सीनियर छात्र ने उसके साथ हैवानियत की है. 

घर वालों को सुनाई आपबीती

छात्रा इस घटना से एकदम डर गई. पीड़िता तत्काल अपने घर चली गई, लेकिन परिजनों ने जब उसे गुमशुम देखा तो परिजनो ने उससे पूछताछ की, तो वह रोने लगी और  उन्हें अपनी आपबीती सुनाई. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. 

पुलिस ने क्या कहा? 

प्रतिष्ठित निजी यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलते ही वरिष्ठ अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लिया. तत्काल ही पीड़िता का मेडिकल कराया गया और आरोपी सीनियर छात्र और एक सीनियर छात्रा के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया. फिलहाल पुलिस मामले की बारीकी से विवेचना में जुट गई है और तकनीकी साक्ष्य जुटाकर मजबूत अभियोजन तैयार करने की कोशिश में प्रयासरत है. 

एमपी उपचुनाव के लिए BJP ने जारी की 40 स्टार प्रचारकों की सूची, ये दिग्गज चुनावी रण में भरेंगे हुंकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
नशीली कफ सिरप के खिलाफ रीवा पुलिस की बड़ी कार्रवाई, लाखों का माल जब्त, आरोपियों को ऐसे पकड़ा
ग्वालियर में छात्रा के साथ कार में रेप, सीनियर ने की आरोपी की मदद, पहले किया बेहोश...
Air Pollution Health Department MP issued advisory to prevent diseases caused by polluted air AQI during winter season respiratory
Next Article
MP News: खराब हवा से होने वाली बीमारियों की रोकथाम के लिए सरकार ने जारी किए निर्देश, जानिए क्या हैं टिप्स
Close