विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर फिर हुआ शर्मसार! प्राचार्य के शिक्षक बेटे ने अपने ही नाबालिग छात्र के साथ किया दुष्कृत्य

जब छात्र रोने लगा तो पहले टीचर लालच दिया कि वह उसे पास करवा देगा, लेकिन फिर धमकी देने लगा कि अगर किसी को यह बात बताई तो उसे वह फेल करवा देगा और जान से भी मार दूंगा. भयभीत बच्चे ने घर पहुंचकर यह घटनाक्रम अपने माता-पिता को बताया. उन्होंने बच्चे को ढांढस बंधाया और फिर उसे लेकर देर रात ग्वालियर थाना पहुंचे और पुलिस को बताया.

Read Time: 3 min
ग्वालियर फिर हुआ शर्मसार! प्राचार्य के शिक्षक बेटे ने अपने ही नाबालिग छात्र के साथ किया दुष्कृत्य

Crime News: ग्वालियर में गुरु और शिष्य परंपरा को शर्मसार और कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. उप नगर ग्वालियर में संचालित होने वाले एक निजी स्कूल (Private School) के शिक्षक (Teacher) ने कक्षा 6 में पढ़ने वाले 13 साल के एक छात्र (Student) के साथ दुष्कृत्य (Rape) कर दिया. आरोपी ने उसे धमकी भी दी कि अगर इसका किसी से जिक्र भी किया तो वह उसे परीक्षा में फेल (Fail) करवा देगा और जान से मार देगा. लेकिन पीड़ित बच्चे ने रात को घर पहुंचकर रोते हुए सारी घटना अपनी मां और पिता को बतायी. घर वालों ने उसे हिम्मत दी और देर रात उसे लेकर थाने पहुंचे जहां एफआईआर (FIR) दर्ज कराई.

बच्चे ने पुलिस को यह बताया

पीड़ित नाबालिग छात्र ने बताया कि वह कक्षा 6 में पढ़ता है. हमारे स्कूल के प्रिंसिपल का लड़का जो खुद भी शिक्षक है, वह उसे लगातार कई दिनों से गंदी नजर से देख रहा था. टीचर उसे तरह-तरह से परेशान भी करता था.

28 फरवरी की शाम उसने (टीचर ने) मुझे फोन करके किला गेट पर यह कहकर बुलाया कि एग्जाम को लेकर कुछ बात करनी है. मैं वहां पहुंचा तो सर वहां से लेकर पास की एक धर्मशाला पहुंचे. वहां वह मेरे साथ अश्लील हरकतें कर बुरा काम करने लगे. थोड़ी देर बाद उन्होंने बोला कि यहां बहुत लोग आ-जा रहे हैं, कल किले पर चलेंगे.

वहीं जब छात्र रोने लगा तो पहले टीचर लालच दिया कि वह उसे पास करवा देगा, लेकिन फिर धमकी देने लगा कि अगर किसी को यह बात बताई तो उसे वह फेल करवा देगा और जान से भी मार दूंगा. भयभीत बच्चे ने घर पहुंचकर यह घटनाक्रम अपने माता-पिता को बताया. उन्होंने बच्चे को ढांढस बंधाया और फिर उसे लेकर देर रात ग्वालियर थाना पहुंचे और पुलिस को बताया.

देर रात हुआ केस दर्ज, आरोपी शिक्षक फरार 

ग्वालियर की सीएसपी (Gwalior CSP) शुभ्रा श्रीवास्तव ने बताया कि नाबालिग छात्र की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में आपराधिक केस (Criminal Case) दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिये गई टीमों ने रात को ही अनेक स्थानों पर छापा मारा, लेकिन वह टीचर पकड़ में नहीं आया. पुलिस कह रही है कि जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :

** Dindori Accident: ड्राइवर गिरफ्तार, CM ने कहा- करेंगे कठोर कार्रवाई, राष्ट्रपति से लेकर PM मोदी ने जताया दुख

** उज्जैन रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव: ₹74 हजार करोड़ से अधिक का निवेश, इंवेस्टर्स से वन-टू-वन मिलेंगे CM

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close