MP: कुख्यात गैंगस्टर को भरतपुर से लेकर ग्वालियर पहुंची पुलिस, इस जगह ले जाकर कर रही है पूछताछ

MP News: कुख्यात गैंगेस्टर ग्वालियर पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. पुलिस उसे राजस्थान के  भरतपुर से लेकर ग्वालियर पहुंच गई है. फायरिंग के मौके पर ले जाकर पूछताछ की जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: कुख्यात गैंगेस्टर विक्रम राणा को ग्वालियर पुलिस राजस्थान के भरतपुर से रिमांड पर लेकर ग्वालियर पहुंची. उसे कड़ी सुरक्षा के बीच यहां लाकर मुरार में लाकर घटनास्थल पर ले जाया गया, जहां उसने अगस्त में फायरिंग करके एक युवक को घायल किया था. तब से वह फरार था और अचानक रहस्यमय ढंग से धौलपुर में आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार हो गया. 

ये है मामला 

अगस्त महीने में मुरार थाना इलाके में एक फायरिंग की घटना हुई थी. इसमें नीरज जाट नामक युवक को घेरकर गोली मारी गई थी. इसमें चार आरोपी थे, जिनमें से दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था . एक आरोपी विक्रम राणा भरतपुर राजस्थान में गिरफ्तार हुआ था . ग्वालियर पुलिस ने यहां आज उसे रिमांड पर लाया  गया है. यहां इनकी क्या प्लानिंग थी ? इनके गैंग का नेटवर्क क्या है? और घटना किस तरह की गई थी उसके लिए पूछताछ के लिए आज इसको मौके पर लाया गया है . 

ये भी पढ़ें 19 राईस मिलर्स को मिला अल्टीमेटम, 31 अक्टूबर तक चावल जमा नहीं किया तो बैंक गारंटी हो जाएगी जब्त

कई मामले हैं दर्ज

सीएसपी मदन मोहन मालवीय का कहना है कि अभी इस गैंग को लेकर काफी बिंदुओं पर बातचीत करनी है. इसलिए इसका रिमांड बढ़ाने के लिए कोर्ट से आग्रह किया जाएगा. विक्रम राणा अंचल का बड़ा गैंगेस्टर है और इसका बड़ा क्रिमिनल रिकॉर्ड है. इसके खिलाफ पहले से ही हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती और रंगदारी वसूलने जैसे संगीन आपराधिक मामले विभिन्न थानों में पहले से ही दर्ज है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ पुलिस को मिला राष्ट्रपति का पुलिस ध्वज सम्मान, जानें क्या है वजह

Chhattisgarh latest news, MP breaking News, MP breaking News in Hindi, Madhya Pradesh breaking News in Hindi, Chhattisgarh news in hindi, Chhattisgarh breaking news, MP news in hindi, Madhya Pradesh, मध्य प्रदेश न्यूज़ , मध्य प्रदेश समाचार, मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ समाचार, खबरें, न्यूज़, आज की ताजा खबर, मध्य प्रदेश की ख़बरें, छत्तीसगढ़ की ख़बरें, खबरें, MP And Chhattisgarh News In Hindi, NDTV Live MP CG, Latest MP, Bilaspur News, 
 

Topics mentioned in this article