विज्ञापन

Gwalior: पुलिस ने पकड़ी 'लेडी डॉन', मादक पदार्थों की थोक में करती थी सप्लाई, पांच लाख का गांजा और स्मैक किया बरामद

Drug Supplier Woman: मादक पदार्थों की सप्लाई करने वाली एक महिला और पुरुष को ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा. महिला के पास से करीब 22 किलो गांजा और 29 ग्राम स्मैक जब्त किया गया जिसकी कीमत पांच लाख रुपए बताई गई.

Gwalior: पुलिस ने पकड़ी 'लेडी डॉन', मादक पदार्थों की थोक में करती थी सप्लाई, पांच लाख का गांजा और स्मैक किया बरामद
स्मैक और गांजे की सप्लाई करने वाली महिला

Gwalior News: ग्वलियर पुलिस (Gwalior Police) को शनिवार को एक बड़ी कामयाबी मिली. नशे के कारोबारियों को मादक पदार्थो (Drugs) की थोक में सप्लाई करने वाली एक महिला (Drug Supplier Woman) को ग्वालियर पुलिस ने लाखों के माल के साथ पकड़ा. पुलिस ने दो आरोपियों के कब्जे से अब तक पांच लाख कीमत का गांजा और स्मैक बरामद किया है. यह खास कार्रवाई चुनावी आदर्श आचार संहिता के तहत जांच करते हुए पकड़ा गया. जिला के एडिशनल एसपी ने पूरे मामले की जानकारी दी.

स्मैक और गांजे की करते थे थोक सप्लाई

चुनाव आदर्श आचार संहिता के तहत अवैध मादक पदार्थों के धंधे से जुड़े लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में शनिवार को ग्वालियर पुलिस ने एक महिला और एक पुरुष के पास से पांच लाख रुपए के अवैध स्मैक और गांजा बरामद किए. ग्वालियर की हजीरा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. बताया गया कि महिला इलाके में कई दिनों से स्मैक और गांजे की थोक सप्लाई करती थी.

ये भी पढ़ें :- MP Board Result 2024: इस दिन जारी हो सकते हैं परिणाम, यहां चेक कर सकेंगे अपना Scorecard

मुखबिर के जरिए मिली थी सूचना

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा के अनुसार, ग्वालियर की हजीरा थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुन्नू उर्फ़ संतोष तोमर को दबोच कर उसके कब्जे से तीन किलो गांजा और तीन ग्राम स्मैक बरामद किए. जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कांच मिल की रहने वाली ही गुड़िया उर्फ मोहनी से वह गांजा और स्मैक खरीद कर लाता है. पुलिस ने इस सूचना पर गुड़िया उर्फ मोहनी के कब्जे से 22 किलो गांजा और 29 ग्राम स्मैक जब्त की.

ये भी पढ़ें :- Lok Sabha Elections: मोदी के ट्रेलर वाले नारे पर घिरी भाजपा, कांग्रेस के जीतू पटवारी ने दागे ऐसे-ऐसे सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM Kusum Yojana: बंजर जमीन से भी होगी आय, CM मोहन ने कहा किसान लगाएं सोलर सिस्टम, सरकार देगी साथ
Gwalior: पुलिस ने पकड़ी 'लेडी डॉन', मादक पदार्थों की थोक में करती थी सप्लाई, पांच लाख का गांजा और स्मैक किया बरामद
Strange case of bribery came to light woman took cow to SDM court in Teamakgarh
Next Article
MP में 'भ्रष्टों' को महिला ने ऐसे सिखाया सबक, कोर्ट में गाय बांधकर कहा- ये रखो रिश्वत
Close