विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Gwalior: सामुदायिक भवन के निर्माण को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां, दंपति और उनकी बेटी घायल

पंचायत भवन की जमीन पर बन रहे सामुदायिक भवन को लेकर गांव के दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. फायरिंग की में पति, पत्नी को गोली लगने से घायल हो गए हैं.

Read Time: 3 min
Gwalior: सामुदायिक भवन के निर्माण को लेकर दो पक्षों में चली गोलियां, दंपति और उनकी बेटी घायल

Madhya Pradesh News: ग्वालियर के महाराजपुर थाना इलाके में पंचायत भवन की जमीन पर बन रहे सामुदायिक भवन (Community Hall) को लेकर गांव के दो पक्षों में झगड़ा हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. फायरिंग की में पति, पत्नी को गोली लगने से घायल हो गए हैं. इसके साथ ही उनकी बेटी पथराव में पत्थर लगने से घायल हुई है. तीनों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. 

पंचायत भवन निर्माण को लेकर चल रहा है विवाद

यह घटना ग्वालियर शहर के बाहरी इलाके महाराजपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बरेठा टोल प्लाजा के पास बरेठा का पुरा इलाके में रहने वाले ग्रामीण दामोदर सिंह का गांव के ही जगमोहन, कमलेश और गणेश सिंह से झगड़ा चल रहा है. यह झगड़ा गांव में पंचायत की जमीन पर बन रहे सामुदायिक भवन को लेकर है. एक पक्ष इस भवन का निर्माण चाहता है, वहीं दूसरा पक्ष भवन के निर्माण के विरोध में है. ऐसे में जब दूसरे पक्ष द्वारा शनिवार सुबह भवन निर्माण को गिराने का प्रयास किया गया तो दामोदर ने इसका विरोध किया इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और फायरिंग हुई.

पति, पत्नी और बेटी घायल

घायलों के परिजन समर सिंह ने बताया कि दूसरे पक्ष के जगमोहन, कमलेश और गणेश ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया और देशी तमंचे से फायरिंग भी की. इसके साथ ही पथराव और मारपीट भी की. जिसमें दामोदर और उनकी पत्नी मंजू घायल हुई हैं, जिन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कर दिया गया है. इस घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं और महाराजपुर थाना पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें - खास है ग्वालियर का सिंधिया स्कूल, सलमान खान से लेकर मुकेश अंबानी जैसी बड़ी हस्तियों ने की यहां पढ़ाई; जानें इतिहास

ये भी पढ़ें - पीएम मोदी आज पहुंचेंगे ग्वालियर, सिंधिया स्कूल के 125वें फाउंडर्स डे समारोह में लेंगे भाग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close