विज्ञापन
Story ProgressBack

पियूंगा नहीं तो मर जाऊंगा... नशे में गंवाई 28 लाख की जमीन लेकिन नहीं छोड़ी दारू, जानें क्यों

बुजुर्ग की शिकायत सुनकर एसपी ऑफिस में मौजूद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने जब उसको शराब छोड़ने की सलाह दी. बुजुर्ग ने कहा कि डॉक्टर ने मुझे बताया है कि शराब नहीं पियोगे तो मर जाओगे.

Read Time: 3 min
पियूंगा नहीं तो मर जाऊंगा... नशे में गंवाई 28 लाख की जमीन लेकिन नहीं छोड़ी दारू, जानें क्यों
नशे में शख्स ने गंवाई 28 लाख की जमीन

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) में अपने खिलाफ हुई धोखाधड़ी की शिकायत करने एसपी ऑफिस (SP Office) पहुंचे एक बुजुर्ग ने ऐसा जवाब दिया कि अफसर भी हतप्रभ रह गए. बुजुर्ग का कहना था कि कुछ लोगों ने शराब पिलाकर नशे में उसकी लाखों रुपए की जमीन अपने नाम करवा ली. अफसरों ने जब उसे शराब न पीने की सलाह दी तो उसने बड़ी ही मासूमियत से जवाब दिया कि अगर वह शराब नहीं पियेगा तो मर जाएगा, ऐसा डॉक्टरों का कहना है.

यह था पूरा मामला

ग्वालियर के थाटीपुर थाना क्षेत्र के न्यू इंदिरा नगर इलाके में रहने वाले वृंदावन सविता अपने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस में अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे. जनसुनवाई में मौजूद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा को अपनी समस्या बताते हुए उन्होंने कहा कि मुरैना जिले के बामोर निवासी अभिषेक सिराधन ने उसे शराब पिलाकर नशे में उसकी 1500 स्क्वायर फीट जमीन को अपने नाम करवा लिया जिसकी कीमत लगभग 28 लाख रुपए है और अब रुपए भी नहीं दे रहा है. इस मामले में थाटीपुर थाना पुलिस भी उसकी कोई मदद नहीं कर रही है. 

यह भी पढ़ें : Gwalior Crime: चाचा को फंसाने के लिए भतीजे ने कराई लूट की FIR, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

शराब न पीने की सलाह पर दिया जवाब

बुजुर्ग की शिकायत सुनकर एसपी ऑफिस में मौजूद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने जब उसको शराब छोड़ने की सलाह दी और कहा कि ऐसे तो कोई भी तुमसे नशे में कुछ भी ले सकता है. एडिशनल एसपी ने  उससे पूछा कि तुम शराब क्यों पीते हो तो बुजुर्ग ने जो जवाब दिया उसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी दंग रह गए. 

यह भी पढ़ें : Gwalior: अपने ही रिश्तेदारों ने नाबालिग को बेच डाला, इसके बाद जो हुआ सुनकर दहल जाएगा दिल

बुजुर्ग ने कहा कि डॉक्टर ने मुझे बताया है कि शराब नहीं पियोगे तो मर जाओगे. इस कारण से मैं शराब पीता हूं और मेरे साथ यह धोखाधड़ी हो गई है. उसकी बात सुनकर दफ्तर में मौजूद लोग मुस्कराने लगे. पुलिस अधिकारियो ने मामले की उचित जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close