विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: ऑडियो लीक मामले में इमरती देवी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Imarti Devi Leaked Audio: खुद के कॉल रिकॉर्डिंग लीक होने के मामले में इमरती देवी ने अपनी बात रखी. इसके लिए इन्हें बताया जिम्मेदार. कहा-'षड्यंत्र है..'

Read Time: 2 min
Gwalior: ऑडियो लीक मामले में इमरती देवी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?
इमरती देवी ने तोड़ी चुप्पी

Madhya Pradesh: अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली इमरती देवी (Imarti Devi) का हाल ही में एक ऑडियो वायरल है. इसमें वे भिंड (Bhind) और ग्वालियर (Gwalior) में भाजपा की जगह कांग्रेस प्रत्याशियों (Congress Candidates) को जिताने की बात कह रहीं हैं. लंबे समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस ऑडियो पर अब इमरती देवी ने सफाई दी है. उन्होंने इसे अपने विरोधियों का षडयंत्र बताया है. उन्होंने यह भी कहा है कि वे इस षड्यंत्र की शिकायत पुलिस में भी करेंगी.

ऑडियो में कांग्रेस को जिताने को कहा

दरअसल, मोबाइल पर हो रही एक बातचीत में दावा किया जा रहा है कि पूर्व मंत्री और भाजपा नेता इमरती देवी अपने किसी समर्थक से बातचीत करते हुए कह रही हैं कि ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशी प्रवीण पाठक को और भिंड दतिया में कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया को जिताएं. क्योंकि भाजपा प्रत्याशियों ने पहले उनके साथ क्या किया है इसमें और भी बातों का जिक्र है. उनका यह ऑडियो न केवल ग्वालियर चंबल, बल्कि पूरे प्रदेश में जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में भाजपा के बड़े नेता चुप्पी साधे हुए है. हालांकि उनको अंदाज़ा है कि इससे काफी नुकसान हो सकता है.

ये भी पढ़ें :- Madhya Pradesh: झोलाछाप डॉक्टर निकला बाइक चोर गिरोह का मास्टरमाइंड, ऐसे फंसाता था भोले-भाले लोगों को अपने जाल में

इमरती ने कही ये बात

इमरती देवी ने अपने वायरल ऑडियो को लेकर अब अपनी सफाई दी है. पूर्व मंत्री इमरती देवी ने ऑडियो वायरल मामले में अपना पक्ष रखते हुए वायरल हो रहे ऑडियो को विरोधियों का षड्यंत्र बताया. उन्होंने बगैर नाम लिए इस षडयंत्र के पीछे पूर्व गृहमन्त्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की तरफ इशारा किया. उन्होंने कहा कि डबरा से बीजेपी नहीं जीतती कौन हरवाता है? बीजेपी में सभी को पता है. ये षड्यंत्र कहां से चलता है सबको पता है. खुद पार्टी को हरवा कर दोष मुझपर मढ़ना चाहते हैं कुछ लोग.

ये भी पढ़ें :- Bhojshala: कमाल मौला मस्जिद में 40 वें दिन सर्वे करने पहुंची एएसआई टीम, अब तक का ये है अपडेट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close