Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार

MP News: मध्य प्रदेश के ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हर बार की तरह फिर से सुर्ख़ियों में हैं. इस बार नाराज महिला के पैर छूकर माफ़ी मांगने के मामले में खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के ऊर्जामंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर सदैव चर्चाओं और मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. दो दिन पहले उनका मिड डे मील में सब्जी में आलू ढूंढते हुए एक वीडियो जमकर मुद्दा बना था, अब उनका एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें अपने क्षेत्र की एक बाढ़ पीड़ित महिला के दरवाजे पर खड़े हैं, महिला उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रही है और मंत्री जी सुन रहे हैं. इसके बाद वे महिला के पैर छूकर माफी भी मांगते नजर आ रहे हैं. 

ये है मामला

दरअसल ग्वालियर में बीते दिनों हुई जमकर हुई बारिश के चलते तोमर के खुद के विधानसभा क्षेत्र में न केवल सड़कों बल्कि सैकड़ों घरों तक में सीवर और बरसात का पानी भर गया था. इसके बाद मंत्री पानी में  ही इन जलमग्न बस्तियों में स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे.

इस बीच एक महिला ने उनका रास्ता रोक लिया और खूब खरी खोटी सुनाने लगी. ये देख मंत्री महिला के पैर छूने लगे. 

पकड़कर घर ले गई महिला 

नाराज महिला ने मंत्री को खूब खरी-खोटी सुनाई. महिला ने कहा कि  हम आपसे कोई जायदाद नही मांग रहे हैं. हमको इस बात का जवाब चाहिए  कि आप हमारी कॉलोनी से  रुष्ट क्यों हैं ? आप वो दो देखो...वो देखो सब जगह पानी भरा है.

इस बीच महिला के पैर छूने की कोशिश तोमर करते हैं तो महिला कहती है कि आप पैर मत छुइये. फिर वह मंत्री को पकड़कर अपने घर में ले गई. वहां ड्राइंग रूम से लेकर बेडरूम, किचन में भरे बरसात और सीवर का पानी दिखाया.

ये भी पढ़ें MP:  दो पक्षों के बीच झड़प, पथराव में पुलिस आरक्षक के दांत टूटे, जानें क्या है पूरा मामला

अफसरों पर जताई नाराजगी  

इलाके का नजारा देखकर मंत्री अपने  साथ चल रहे नगर निगम के अधिकारियों के सामने दुखी होकर खूब नाराज हुए. उन्होंने कहा कि परसो भी मैं निर्देश देकर गया था. एक सीवर का चेम्बर जुड़ना था, लेकिन नहीं जुड़ा. उन्होंने अफसरों पर नाराजगी जताते हुए कहा कि ये काम जल्द पूरा करें. 

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ के 13 जिलों को मिले नए डिप्टी कलेक्टर, सरकार ने जारी किया आदेश, जानें किसे कहां मिली पोस्टिंग?