विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior : एडमिशन दिलाने के नाम पर डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी, डीन सहित तीन पर FIR दर्ज

MP Crime News: मेडिकल कॉलेज में एडमिशन दिलाने के नाम पर ग्वालियर के एक डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी हुई है, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

Read Time: 2 min
Gwalior : एडमिशन दिलाने के नाम पर डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी, डीन सहित तीन पर FIR दर्ज
घटना की जानकारी देते हुए ग्वालियर के एसपी

Gwalior doctor cheated: दिल्ली और उत्तरप्रदेश के ठगों के एक गिरोह ने मेडिकल कॉलेज में बेटी को एडमिशन दिलाने के नाम पर डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी की है. इस मामले में ग्वालियर की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) पुलिस ने  तीन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है.आरोपियों में मेडिकल कॉलेज का एक डीन भी शामिल है. घटना बीते साल की है, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है. 

झांसा देकर कर दी धोखाधड़ी

दरअसल बहोडापुर थाना क्षेत्र के सूर्य नगर में रहने वाले डॉ उपेंद्र यादव का संपर्क बरेली के कौशल शर्मा और मेरठ के अनुज प्रधान से हुआ था. इन लोगों ने अपने तीसरे साथी संजय झा नई दिल्ली की मदद से उनकी बेटी का दाखिला निजी मेडिकल कॉलेज में कराने का झांसा दिया था. पिछले साल जनवरी में अनुज प्रधान संजय झा और कौशल शर्मा ने फरियादी उपेंद्र यादव से 15 लाख रुपए ले लिए.

ये भी पढ़ें Good News: जबलपुर में बनेगा देश का पहला जियो पार्क, 3D-5D मॉडल, डायनासोर... जानिए क्या-क्या होगा?

ऐसे हुआ खुलासा 

लाखों रुपए लेने के बाद भी जब बेटी का एडमिशन मेडिकल कॉलेज में नहीं हुआ और आरोपियों ने उनके पैसे भी वापस नहीं किये। तब इसकी शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस ने लंबी विवेचना के बाद आखिरकार कौशल शर्मा अनुज प्रधान और संजय झा के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराों के तहत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल तीनों ही आरोपी फरार हैं. ग्वालियर के SP राजेश चंदेल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. टीम को जल्द ही बरेली, मेरठ और दिल्ली भेजकर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें MP-Chhattisgarh Weather: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ में ठंड का सितम जारी, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close