विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: नौ साल की पोती से दुष्कर्म और हत्या के मामले को कोर्ट ने माना रेयर ऑफ रेयरेस्ट, सुनाई फांसी की सजा

ग्वालियर जिला न्यायालय ने नौ साल की मासूम के साथ हुए रेप और हत्या के मामले को रेयरेस्ट ऑफ रेयर मानते हुए आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है. मृतक बच्ची रिश्ते में आरोपी की पोती लगती थी.

Read Time: 3 min
Gwalior: नौ साल की पोती से दुष्कर्म और हत्या के मामले को कोर्ट ने माना रेयर ऑफ रेयरेस्ट, सुनाई फांसी की सजा
ग्वालियर जिला न्यायालय ने इस केस को अमानवीय और रेयरेस्ट ऑफ रेयर बताया.

Nine Years Old Rape Case Gwalior: ग्वालियर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट (Gwalior Court) ने मंगलवार को रिश्तों को शर्मसार करने वाले एक दरिंदे को फांसी (Sentence to Death) की सजा सुनाई. आरोपी पर रिश्ते में पोती लगने वाली नौ साल की मासूम बच्ची के साथ अमानवीय ढंग से दुष्कर्म (Rape with Innocent) करने और उसकी निर्ममतापूर्वक हत्या करने का संगीन आरोप था. कोर्ट ने इसे रेयरेस्ट ऑफ रेयर (Rarest of Rare Rape Case) और बहुत ही अमानवीय कृत्य मानते हुए आरोपी को फांसी की सजा सुनाई.

झाड़ियों में पड़ा मिला था मासूम का शव

यह वारदात 28 जून 2023 की बताई जा रही है. जहां हजीरा थाना इलाके के बिरला नगर स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों में नौ वर्ष की एक लहू लुहान बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. उस वक्त बच्ची पूरी तरह से निर्वस्त्र थी. मामले की खबर मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की. जिसमें पता चला कि बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या की गई है.

सीसीटीवी से मिला वारदात का सुराग

पुलिस टीम द्वारा बच्ची के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर बच्ची को साथ लेकर जाते हुए एक व्यक्ति नजर आया. जिसकी पहचान मृतक बच्ची के परिजनों ने की. आरोपी मासूम के पिता का सगा मामा था. जिसकी पहचान कल्लू उर्फ कल्ला राठौर (55) के रूप में हई. इस सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद शहर में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था.

ये भी पढ़ें - अलीराजपुर में खेलते समय बोरवेल में गिरा पांच साल का मासूम, रेस्क्यू कार्य में जुटा प्रशासन

पुलिस ने आरोपी के ऊपर रखा था इनाम

पुलिस ने इस मामले में आरोपी कल्ला की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. जिसके बाद उसे 2 जुलाई को पुलिस ने दबोच लिया. पूछताछ में उसने बताया कि वह बच्ची को आइसक्रीम खिलाने के बहाने झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान बच्ची लहूलुहान हो गई और भयंकर पीड़ा के चलते वह बेहोश हो गई. जिसके कारण आरोपी ने घबराकर उसकी हत्या कर दी और शव को वही फेंककर भाग गया.

ये भी पढ़ें - भोपाल में भारी पुलिस बल तैनात, शपथ ग्रहण में शामिल होंगे PM, शिवराज ने लिया तैयारियों का जायजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close