Gwalior Crime: जमीन विवाद को लेकर दो सगे भाइयों पर चली गोली, आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने किया था हमला

Land Dispute Gwalior: ग्वालियर में एक जमीन विवाद के कारण दो सगे भाइयों पर आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने गोली चलाई. घायल हालत में दोनों भाइयों ने किसी तरह अपनी जा बचाई. दोनों का आरोप है कि यह हमला भू माफिया ने उनके ऊपर करवाया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस कर रही है मामले की गहराई से जांच

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में जमीन विवाद (Land Dispute) के कारण दो सगे भाइयों को आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने गोली मार दी. घायल हुए सगे दोनों भाइयों ने संजय गर्ग और दोलतचार्य नाम के व्यक्तियों पर गोली मारने का आरोप लगाया. घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के बरौआ गांव की बताई गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है.

घर के बाहर मारी गोली

ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के बरौआ गांव में रहने वाले दीपक चौहान खेती किसानी का काम करते है. दीपक का जमीन को लेकर संजय गर्ग और दौलतचार्य से कई दिनों से विवाद चल रहा है. दीपक अपने घर के बाहर भाई विकास के साथ खड़ा था. तभी, आधा दर्जन के करीब हथियारों से लैस बदमाश वहां पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए फायरिंग करने लगे. अचानक चली गोलियों से वहां भगदड़ और अफरा तफरी का माहौल बन गया. इसी बीच दोनों भाइयों को गोली लग गई. उन्होंने किसी तरह छुपकर अपनी जान बचाई. बदमाश गोलियां मार कर फरार हो गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- CG: पत्नी को फंसाने 8 जिलों के SP को फर्जी नोटिस! सब इंस्पेक्टर की साजिश का ऐसे हुआ पर्दाफाश 

Advertisement

भू माफिया पर लगाए आरोप

घायल दीपक चौहान का आरोप है कि फायरिंग संजय गर्ग और दौलतचार्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर की है. संजय गर्ग और दौलतचार्य भू माफिया है, जिसे लेकर उनका जमीन विवाद चल रहा है और उन्होंने जान लेने की नीयत से गोलियां चलाई है. फायरिंग की घटना का पता चलते ही पुलिस घटना स्थल और अस्पताल पहुंची, जहां पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली और घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरे खंगाले. फिलहाल पुलिस ने घायलों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- थानें में लुंगी पहने चौकी प्रभारी बजा रहे थे ड्यूटी, महिला से बदतमीजी का वीडियो हुआ वायरल

Topics mentioned in this article