MP के ग्वालियर में बेकाबू कार का कहर: 6 से अधिक लोग घायल, CCTV कैमरे में कैद हुआ दर्दनाक हादसे का मंजर

Gwalior Accident News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बेकाबू कार का कहर देखने को मिला है. बेकाबू कार ने आधा दर्जन से अधिक लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें से 5 लोगों की हालात खराब है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में बेकाबू कार का कहर देखने को मिला है. बेकाबू इनोवा कार ने दो पहिया वाहनों को रौंदते हुए सड़क पर खड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों को टक्कर मार दी है. यह घटना ग्वालियर के हुजरात कोतवाली थाना क्षेत्र की है. 

शादी की खरीदारी कर घर लौट रहे परिवार के 6 सदस्यों को कार ने मारी टक्कर

दरअसल, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक बेकाबू इनोवा कार ने दो पहिया वाहनों को रौंदते हुए सड़क पर खड़े आधा दर्जन से अधिक लोगों को टक्कर मार दी. लोगों को टक्कर मारने के बाद कार चालक वहां से भाग निकला.  हालांकि ये पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं इस घटना में एक ही परिवार के 5 सदस्य बुरी तरह से घायल हो गए हैं. ये सभी सदस्य शादी की खरीदारी कर घर लौट रहे थे. फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि घायलों में तीन महिलाएं, दो बच्चियां और एक पुरुष शामिल हैं.

Advertisement

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

यह पूरा मामला शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी देर रात की है. यह घटना ग्वालियर के हुजरात कोतवाली थाना क्षेत्र के रॉक्सी टॉकीज के पास हुई. यहां रॉक्सी टॉकीज की ओर से एक तेज रफ्तार इनोवा कार माधौगंज की ओर आ रही थी. तभी अनियंत्रित होकरकार ने सड़क पर 3 दो पहिया वाहनों के साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों को टक्कर मार दी. इसके बाद कार बिजली के पोल से जा टक्कराई. 

Advertisement

ये भी पढ़े: PBKS vs RR: आज पंजाब और राजस्थान के बीच होगी भिड़ंत, जानें मोहाली की पिच पर किसका होगा राज?

Advertisement


 

Topics mentioned in this article