विज्ञापन
This Article is From Dec 29, 2023

Gwalior: प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, ऐसे पाया जा रहा है काबू

Gwalior Agjani: ग्वालियर के प्लास्टिक गोदाम में आगजनी की घटना हुई है. फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है. आग बुझाने की कोशिश चल रही है. इधर पुलिस भी आगजनी के कारणों का पता लगा रही है.

Gwalior: प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, ऐसे पाया जा रहा है काबू

MP Agjani News: ग्वालियर के प्लास्टिक गोदाम में आगजनी की घटना हुई है. आबादी के बीच यह होने के कारण यहां हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. आग पर काबू पाने की कोशिश चल रही है. यह घटना पुरानी छावनी क्षेत्र के बरागांव की है. 

अफरा-तफरी मच गई

दरअसल शहर से सटे बरा क्षेत्र में स्थित प्लास्टिक के गोदाम में शुक्रवार को अचानक आग लग गई. देखते ही देखते इसकी लपटे तेज हो गईं. आबादी के बीच होने से अफरा-तफरी मच गई. इधर लोगों ने तुरंत फायरब्रिगेड की टीम को सूचना दी. फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची. आग बुझाने का प्रयास अभी चल रहा है. इस घटना में किसी के जनहानि की खबर नहीं है. 

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम का ऐलान चित्रकूट में काऊ सफारी के रूप में गौ-अभयारण्य करेंगे विकसित

इतना हुआ नुकसान

आगजनी की घटना में लगभग 50 लाख रुपए के सामान के नुकसान होने की आशंका है. आगजनी की घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. लोगो का कहना है कि देर रात पटाखा चलाने के कारण चिंगारी से आग लगने की संभावना जताई जा रही है. इधर पुलिस भी घटना के कारणों का पता लगाने जुट गई है. 

हाल ही में हुआ है गुना में बड़ा हादसा

हाल ही में गुना (Guna) से आरोन जा रही एक यात्री बस की डंपर से आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई थी. इस टक्कर के बाद यात्री बस में भीषण आग लग गई थी. जिसमें करीब 13 यात्रियों के जिंदा जलकर मर जाने की खबर सामने आई है. वहीं, इस हादसे में 10-15 लोग बुरी तरह झुलस गए.

ये भी पढ़ें Uma Murder Case : घर का खर्च उठाती थी उमा, पिता बीमार, बेटी की मौत के बाद मां का बुरा हाल, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में डेंगू के डंक के बाद हरकत में आई सरकार, इतने हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं सामने
Gwalior: प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, ऐसे पाया जा रहा है काबू
MP Police Madhya Pradesh Police's Hum Honge Kamyaab campaign for women's safety receives national level award
Next Article
Good News: महिला सुरक्षा को लेकर MP Police के इस अभियान को मिला राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान
Close