विज्ञापन
Story ProgressBack

Gwalior: तांत्रिक के मायाजाल में फंसी युवती ! ज़िंदगी से परेशानी दूर करने के नाम पर हड़पे 43 हजार

Tantrik Trapped a girl: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक शातिर तांत्रिक ने एक युवती को उसकी परेशानियां दूर करने का झांसा देकर ठग लिया. आ

Read Time: 3 min
Gwalior: तांत्रिक के मायाजाल में फंसी युवती ! ज़िंदगी से परेशानी दूर करने के नाम पर हड़पे 43 हजार
Tantrik Trapped a girl: तांत्रिक के मायाजाल में फंसी युवती ! ज़िंदगी से परेशानी दूर करने के नाम पर हड़पे 43 हजार

Tantrik Trapped a girl: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां पर एक शातिर तांत्रिक ने एक युवती को उसकी परेशानियां दूर करने का झांसा देकर ठग लिया. आरोपी तांत्रिक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ Meerut का बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक, तांत्रिक ने छात्रा से 43 हजार रुपये ठग लिए. आरोपी ने पहले छात्रा से कहा- परेशानियां दूर करने के लिए ऊंट की बलि देनी होगी. इस एवज में उसने छात्रा से पहले 38 हजार फिर 15 हजार रुपये ले लिए. इसके बाद और रुपये की मांग करने लगा. तब छात्रा को अपने साथ ठगी का अहसास हुआ तो वो मायूस होकर पुलिस के पास पहुंचीं और मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने फरियादी की मदद से तांत्रिक को दबोच लिया.  

ऊंट की बलि देने के नाम पर मांगे 86 हजार रुपये

मेरठ के रहने वाले सुल्तान बाबा नाम के युवक ने रॉक्सी टाकीज (Roxy Talkies) स्थित कृष्णा मॉल (Krishna Mall) में अपना आफिस खोला है. वह खुद को तांत्रिक बताता है. वह लोगों को समस्याओं से छुटकारा दिलाने का झांसा देता है. इसी कड़ी में एक छात्रा उसके झांसे में आ गई. वह उससे मिलने के लिए पहुंची. यहां उससे सुल्तान ने बात की और तांत्रिक क्रिया के नाम पर पहले 38 हजार रुपये, फिर 15 हजार ऐंठ लिए. इसके बाद और रुपये की मांग की. 43 हजार रुपये लेकर वह बोला- अभी आधी समस्या का निदान हुआ है, आधी समस्या और बाकी है. इसके लिए ऊंट की बलि‍ देनी होगी. 86 हजार रुपये का ऊंट मिलेगा और बलि देने वाला 3 हजार रुपये लेगा.

ये भी पढ़ें :- PM मोदी 10 मार्च को मध्यप्रदेश के सबसे बड़े एयर टर्मिनल का करेंगे उद्घाटन, जानिए कैसे हो रही है तैयारी

पैसे वापस मांगने पर आरोपी ने किया फोन बंद 

यह सुनकर छात्रा को उसकी बात गड़बड़ लगी . उसने कहा कि वह कोई तांत्रिक क्रिया नहीं कराना चाहती है... फिर उसने अपने पैसे वापस मांगे. रुपये वापस मांगने के बाद तांत्रिक का मोबाइल बंद हो गया. इस मामले में छात्रा ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में आवेदन दिया तो पुलिस ने युवती के जरिये बुलाकर तांत्रिक को दबोच भी लिया . जैसे ही वह मौके पर पहुंचा तो आसपास के लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी. बाद में दोनों पक्षों के बीच राजीनामा भी हुआ है लेकिन पुलिस मामले की तहकीकात में लगी है. वह पता कर रही है कि ढोंगी तांत्रिक ने यहां और कितने लोगों को अपना शिकार बनाकर ठगा है.

 ये भी पढ़ें :- Shajapur News: कांग्रेस की यात्रा में लगे मोदी-मोदी के नारे, भाजपाइयों ने राहुल को भेंट दिए आलू, 'गांधी' बोले- थैंक यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close