विज्ञापन

इंदौर में नगर निगम कर्मचारी को युवती ने सरेआम जड़ा थप्पड़, अतिक्रमण हटाने पर हुआ था विवाद

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवती ने अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम के रिमूवल अधिकारी को सरेआम चांटा जड़ दिया. जिसके बाद निगम अधिकारी की शिकायत पर युवती के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

इंदौर में नगर निगम कर्मचारी को युवती ने सरेआम जड़ा थप्पड़, अतिक्रमण हटाने पर हुआ था विवाद

Madhya Pradesh Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक युवती ने अतिक्रमण हटाने पहुंचे नगर निगम (Indore Municipal Corporation) के रिमूवल अधिकारी को सरेआम चांटा जड़ दिया. जिसके बाद अधिकारी की शिकायत पर युवती के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है. अब इस पूरे मामले का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये घटना तब हुई जब इंदोर नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अमला विजयनगर में अपनी कार्रवाई को अंजाम दे रहा था. 
पुलिस के मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के विजय नगर थाने (Vijaynagar Police Station) के पास मेघदूत चौपाटी के आसपास के इलाके में बड़े पैमाने पर अतिक्रमण की शिकायत इंदौर नगर निगम को मिली थी. शिकायत में कहा गया था कि इसकी वजह से यातायात में परेशानी होती है. इसी शिकायत के बाद इंदौर नगर निगम का रिमूवल अमला मौके पर पहुंचा और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी.

इसी दौरान एक युवती की दुकान के सामने गुमटी लगी हुई थी. जब निगम कर्मचारियों ने इस गुमटी को हटाने की बात कही तो युवती को गुस्सा आ गया. इसके बाद उसकी निगम कर्मचारियों के साथ जमकर बहस हुई. इसी बहस के दौरान युवती ने रिमूवल अधिकारी को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया.

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो किसी ने बनाया जो अब वायरल हो रहा है. दूसरी तरफ आरोपी युवती का कहना है कि निगम कर्मी बदसलूकी कर अतिक्रमण को हटा रहे थे. युवती का कहना है कि वो इन कर्मचारियों से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ बदसलूकी की. इसी वजह से उसने रिमूवल अधिकारी को थप्पड़ मारा. 
दूसरी तरफ निगम कर्मचारियों ने विजयनगर थाने में युवती के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने और सरकारी अधिकारी को सरेआम थप्पड़ मारने का मामला दर्ज कराया है. इंदौर के एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने बया कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें: Road Accident: बेकाबू डंपर ने ट्रैक्टर ट्रॉली में मारी जोरदार टक्कर, मच गया हाहाकार! इतने लोग घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
इंदौर में नगर निगम कर्मचारी को युवती ने सरेआम जड़ा थप्पड़, अतिक्रमण हटाने पर हुआ था विवाद
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close