विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा किडनैपिंग मामला: ग्वालियर IG बोले-छात्रा को ढूंढने के लिए MP-राजस्थान की साझा टीमें कर रही हैं छापामारी

Shivpuri Girl Kidnapping: 19 मार्च को कोटा में कोचिंग कर रही शिवपुरी की छात्रा को अगवा कर लिया गया था. इसको लेकर ग्वालियर आईजी ने कहा कि मध्य प्रदेश और राजस्थान की ज्वाइंट पुलिस टीम छात्रा की तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
कोटा किडनैपिंग मामला: ग्वालियर IG बोले-छात्रा को ढूंढने के लिए MP-राजस्थान की साझा टीमें कर रही हैं छापामारी
एमपी और राजस्थान की संयुक्त पुलिस टीम करेगी मामले की जांच

Gwalior News: राजस्थान कोटा (Kota) से अगवा की गई शिवपुरी की छात्रा (Shivpuri Girl) का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है. ग्वालियर (Gwalior) के आईजी अरविंद सक्सेना (Arvind Saxsena) खुद इस केस की मॉनिटरिंग कर रहे है. इस मामले को लेकर उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) की साझा टीमें देश के अलग-अलग शहरों में तैनात की गई है. जल्द ही इस मामले में परिणाम आने की उम्मीद है. बता दें कि कोटा में कोचिंग कर रही शिवपुरी की छात्रा का 19 मार्च को अपहरण हो गया था. उसके पिता से 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई थी. अपहर्ताओं ने छात्राओं के मुंह और हाथ बंधे हुए फोटो भी उसके परिजनों को भेजकर धमकी दी थी.

'दोनों राज्य की पुलिस एक साथ कर रही हैं जांच'

ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना ने कहा कि छात्रा की अपहरण के मामले में राजस्थान और मध्य प्रदेश की पुलिस टीमें संयुक्त रूप से इंदौर, जयपुर, दिल्ली और गुड़गांव सहित अन्य शहरों में तलाश कर रही हैं. आईजी अरविंद के मुताबिक इससे पहले छात्रा इंदौर में भी पढ़ चुकी है. सभी बातों को ध्यान में रखते हुए इन्वेस्टिगेशन हो रही है. मध्य प्रदेश पुलिस की तीन टीमों को छात्र की तलाश में लगाया गया है. उसके साथ पहले पढ़े छात्रों से भी बातचीत की गई है और उनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है. उनका कहना है कि गायब छात्रा को जल्द बरामद कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :- Indore News: भिक्षा मुक्त अभियान पर बनी शॉर्ट फिल्म में BJP पार्षद बने एक्टर, भीख से दूर रहने की अपील

यह है पूरा मामला

बता दें कि कोटा में कोचिंग कर रही शिवपुरी की छात्रा का 19 मार्च को अपहरण हो गया था. इसके बाद उसके पिता से 30 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई थी. अपहर्ताओं ने छात्रा के मुंह और हाथ बंधे हुए फोटो उसके परिजनों को भेजकर धमकी दी थी कि रकम न देने पर उसकी हत्या कर दी जाएगी. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के मुख्यमंत्री से चर्चा कर छात्रा को जल्द से जल्द वापस लाने का आग्रह किया था.

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में आसमान से बरसी आफत, खेतों में लगी फसलें चौपट होने से अन्नदाताओं के छलके आंसू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close