विज्ञापन
Story ProgressBack

MP के Mauganj में 16 साल की नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, परीक्षा देने स्कूल गई थी छात्रा

Mauganj Crime News: मऊगंज जिले में स्कूल से लौट रही एक 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ कुछ बदमाशों ने गैंगरेप किया. उसे जान से मारने की धमकी देकर तीनों मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तीनों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Read Time: 3 min
MP के Mauganj में 16 साल की नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप, परीक्षा देने स्कूल गई थी छात्रा
पॉक्सो एक्ट के तहत पुलिस ने किया मामले को दर्ज

Rewa Gangrape News: मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले (Mauganj) के नईगढ़ी थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां घर से स्कूल गई एक 16 साल की नाबालिग छात्रा (Minor Girl) को कुछ बदमाश अगवा करके अनजान जगह पर ले गए और किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया. घटना के संबंध में नईगढ़ी थाना प्रभारी एम.पी.अहिरवार ने फोन पर जानकारी दी. तीनों आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने तीनों के खिलाफ कई धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस तीनों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने फोन पर दी जानकारी

नईगढ़ी थाना पुलिस ने फोन पर बात करते हुए बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले समीपवर्ती गांव निवासी एक 16 वर्षीय किशोरी शुक्रवार को दोपहर डेढ़ से तीन बजे के बीच में घर से स्कूल परीक्षा देने गई थी. इस दौरान परीक्षा शुरू होने में समय अभी बाकी था कि छात्रा पास के ही एक दुकान में पेन खरीदने गई. इधर, पेन खरीद कर वह स्कूल की ओर गई. इस बीच बाइक सवार आरोपी जबरन किशोरी को बाइक पर बिठाकर ले गया. रास्ते में एक और आरोपी युवक मिला और दोनों किशोरी को जबरदस्ती एक सुनसान स्थान पर एक घर में ले गए. बताया गया कि वहां पहले से ही एक युवक बैठा था.

येे भी पढ़ें :- Elvish Yadav Arrest: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, इस मामले पर हुई कार्रवाई

जान से मारने की दी धमकी

तीनों आरोपियों ने नाबालिग किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद तीनों आरोपी पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए. पीड़िता किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. घटना की जानकारी होते ही परिवार वाले पीड़िता को लेकर नईगढ़ी थाना पहुंचे और घटना की शिकायत दर्ज कराई. नईगढ़ी थाना पुलिस घटना को गंभीरता से लेते हुए विधि संगत वैधानिक कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न गंभीर धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

येे भी पढ़ें :- Exclusive: "अगले पांच साल में भारत की ऑटो इंडस्ट्री बनेगी नंबर-1", NDTV से बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close