विज्ञापन
Story ProgressBack

न्यूजीलैंड से आई युवती को शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया दुष्कर्म, पांच लाख रुपये भी ठगे, आरोपी फरार

Rape Case in Indore: इंदौर में एक विदेशी युवती के साथ दुष्कर्म और ठगी का मामला सामने आया है. इंदौर के रहने वाले आरोपी ने न्यूजीलैंड की युवती को शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Read Time: 3 min
न्यूजीलैंड से आई युवती को शादी का झांसा देकर दोस्त ने किया दुष्कर्म, पांच लाख रुपये भी ठगे, आरोपी फरार
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Rape with foreign girl in Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में विदेशी युवती के साथ दुष्कर्म (Rape Case) का मामला सामने आया है. न्यूजीलैंड से छुट्टी मनाने इंदौर आई युवती से उसके ही पुरुष मित्र ने होटल (Rape in Hotel) में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. इसके साथ ही आरोपी पीड़ित के 5 लाख रुपये लेकर फरार हो गया. पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत खजराना थाना (Indore Police) में की. जिसके बाद खजराना पुलिस ने धारा 376 समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

शादी का झांसा देकर किया रेप

पीड़ित युवती पांच महीने की छुट्टी मनाने के लिए इंदौर के तिलक नगर में रह रही थी. वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. युवती के अनुसार उसके कॉलेज के एक मित्र ने आरोपी से दोस्ती कराई थी. पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर और नशीले पदार्थ पिलाकर इंदौर के एक होटल में दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी शादी की बात से मुकर गया. इसके साथ ही पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसके पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गया है. 

वहीं इस मामले में एडिशनल डीएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि न्यूजीलैंड के ऑकलैंड की एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़ित सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. पीड़ित के एक कॉलेज फ्रैंड ने उसके बर्थडे पार्टी पर आरोपी से उसकी मुलाकात कराई थी. जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और आरोपी ने शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म किया. आरोपी इंदौर का ही रहने वाला है. वह ठेके पर कंस्ट्रक्शन का काम करता है. एडिशनल डीएसपी ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें - MP PSC Result: 'दादाजी के आशीर्वाद का फल है' - DSP बनने पर बोले किसान परिवार के बेटे

ये भी पढ़ें - शिवराज सिंह चौहान ने खाली किया CM हाउस, कहा- नए पते पर सुनेंगे जनता की समस्याएं

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close