विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 23, 2023

पूर्व CM कमलनाथ ने किसान कर्ज माफी योजना को बंद करने को लेकर सरकार पर उठाए सवाल

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex CM Kamal Nath) ने एक बार फिर शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर हमला बोला है. इस बार भी उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करके शिवराज सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने प्रदेश में बारिश की कमी से होने वाले नुकसान विशेष रूप से सोयाबीन की फसल के मुद्दे को उठाया है.

Read Time: 2 min
पूर्व CM कमलनाथ ने किसान कर्ज माफी योजना को बंद करने को लेकर सरकार पर उठाए सवाल
मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में ज्यादा समय नहीं बचा है इस लिए दोनों प्रमुख पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर वार करने का एक भी मौका नहीं चूक रहे हैं
भोपाल/ छिंदवाड़ा:

Madhya Pradesh News : मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex CM Kamal Nath) ने एक बार फिर शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर हमला बोला है. इस बार भी उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट करके शिवराज सरकार को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने प्रदेश में बारिश की कमी से होने वाले नुकसान विशेष रूप से सोयाबीन की फसल के मुद्दे को उठाया है.

किसान की आर्थिक स्थिति पर उठाया सवाल

पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से कहा कि मालवा-निमाड़ सहित मध्य प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में पहले अल्पवृष्टि और फिर अतिवृष्टि से सोयाबीन की फसल पूर्णतः बर्बाद हो चुकी है, आपदा की मार से किसान की आर्थिक स्थिति पर भारी चोट पड़ी है. शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) का नाम लेकर उन्होंने कहा कि जब आप विपक्ष में थे तो किसान को नुकसानी का 40 हजार रुपये प्रति हेक्टर मुआवजा देने की मांग करते थे, आज आपको किसानों (Farmers) को ये मुआवज़ा देने से कौन रोक रहा है? 

Latest and Breaking News on NDTV

किसान कर्ज माफी योजना बंद करने पर सरकार को घेरा

पूर्व सीएम (Ex CM Kamal Nath) यहीं नहीं रुके, उन्होंने किसान कर्ज माफी योजना (Kisan Karj Mafi Yojana) को बंद करने के लिए भी सरकार को घेरा और कहा, 'आपने किसान कर्ज माफी की योजना बंद करके अन्नदाताओं के पेट पर लात मारी है. आपकी घोषणायें झूठी और फरेबी हैं, आपकी इन झूठी घोषणाओं से ऊबकर प्रदेश का अन्नदाता किसान पूछ रहा है कि इन झूठी घोषणाओं को कैसे बोयें और कहां उगायें ?'

ये भी पढ़ें: Gwalior : बेखौफ होकर हर्ष फायरिंग कर रहे युुवक का Video Viral, दर्ज हुआ मुकदमा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close