बागेश्वर धाम पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ, धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से की मुलाकात, इस मामले में ये कहा...

Bageshwar Dham Chhatarpur: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार को बागेश्वर धाम पहुंचे.यहां उन्होंने पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से खास मुलाकात की. साथ ही तिरुपति बालाजी प्रसाद मामले पर ये कहा है...

Advertisement
Read Time: 2 mins

MP News In Hindi: कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार को बागेश्वर धाम पहुंचकर हनुमान जी की विशेष पूजा अर्चना की है. पूर्व सीएम ने इस बीच प्रदेश और देश के लिए लोकमंगल की कामना की. साथ ही बागेश्वर बाबा का कुशलक्षेम भी जाना है. 

"बागेश्वर धाम पहुंचकर अलौकिक अनुभूति होती है"

चित्र में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से की मुलाकात के दौरान बात करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ.

पूर्व सीएम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर तस्वीर साझा करते हुए लिखते हैं कि बागेश्वर धाम पहुंचकर हमेशा ही दिव्य और अलौकिक अनुभूति होती है. आज फिर प्रभु हनुमान जी के दर्शन करने और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी से मुलाकात करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.

ये भी पढ़ें- Delhi CM: केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया नहीं, ऐसे शख्स को बनाएंगे सीएम

इस मामले में जांच की मांग की

कमलनाथ ने अपनी छतरपुर के बागेश्वरधाम यात्रा के दौरान तिरुपति बालाजी प्रसाद मामले में भी बयान दिया है. प्रसाद में चर्बी का प्रयोग करने के मामले को बहुद दुखद बताया है.साथ इस पूरे मामले की जांच की मांग भी की है. कमलनाथ के साथ कांग्रेस के कई नेताओं ने बागेश्वर धाम के दर्शन किए. इस बीच छतरपुर जिला के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी समेत अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: जेल में कैदियों ने किया तर्पण, पिंडदान के लिए थी ये खास व्यवस्था

.