भोपाल में एक ही परिवार के तीन लोग सहित पांच लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के केस मिलने के बाद सनसनी पहुंच गई. इससे पहले इंदौर में भी कोरोना के केस मिले थे. जिसके बाद वहां का प्रशासन सतर्क हो गया था.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
भोपाल में कोरोना की दस्तक

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में कोरोना ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. गुरूवार को भोपाल में 32 लोगों का कोरोना का टेस्ट हुआ. खतरे की बात ये रही कि इनमें से 5 लोगों के टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसा लग रहा है कि कहीं ना कहीं कोरोना अपने पैर पसार रहा है. 

एक ही परिवार के तीन लोग पाए गए कोरोना पॉजिटिव

यहां एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि थोड़ी राहत देने वाली बात यह है कि इनमें से दो लोगों को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजधानी भोपाल में अब 8 एक्टिव केस हो गए हैं. वहीं 6 लोग होम आइसोलेशन में रखे गए हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों की हालत ठीक है.

ये भी पढ़ें राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर BJP के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रित करेंगे

इंदौर में भी मिले थे कोरोना के केस

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में भी कोरोना के केस मिले थे. जिसके बाद वहां का प्रशासन सतर्क हो गया था. वहां 5800 बेडों का एक अस्पताल तैयार किया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें NDTV की खबर का असर, स्टूडेंट्स को अब खेल प्रतियोगिता में आने - जाने के लिए 20 दिन पहले मिलेगा रिजर्वेशन

Topics mentioned in this article