MP News: पहले महिलाओं के नाम पर कराया लोन, फिर सारे पैसे लेकर हुई फरार, धार से आया ठगी का अनोखा मामला

Dhar News: दरअसल धार जिले के धामनोद नगर के वार्ड क्रमांक 5 रामपुरा की रहने वाली महिलाओं को अलग-अलग समूह बनाकर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
D

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) से कई महिलाओं से लाखों रुपयों की ठगी करने का अनोखा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अलग-अलग समूह बनाने वाली एजेंट महिला ने महिलाओं को पांच - पांच हजार का लालच देकर की लाखों की ठगी को अंजाम दिया है. इसके बाद ये महिला फरार हो गई है. ठगी करने वाली महिला के खिलाफ पीड़ित महिलाओं ने थाने में शिकायत दी है.

महिलाओं के नाम पर करा दिया लोन

दरअसल धार जिले के धामनोद नगर के वार्ड क्रमांक 5 रामपुरा की रहने वाली महिलाओं को अलग-अलग समूह बनाकर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिलाओं ने आरोप लगाया है कि प्राइवेट बैंक की महिला एजेंट ने समूह के नाम पर दस्तावेज लेकर लाखों रुपए का लोन ले लिया और हमें पांच हजार रुपए का लालच देकर कहा कि सारी किस्त मैं भर दूंगी, लेकिन पिछले 4 महीने से ठगी करने वाली महिला अपने घर में ताला लगाकर गायब है. इस महिला का नाम लीलाबाई बताया जा रहा है.

बैंक वाले बना रहे हैं किस्त के लिए दवाब

पीड़ित महिलाओं ने बताया कि अब बैंक वाले सभी महिलाओं को किस्त भरने के लिए बार-बार बोल रहे हैं. साथ ही बैंक के कर्मचारी किस्त भरने के लिए धमकी भी दे रहे हैं. पीड़ित महिलाओं ने मंगलवार को धामनोद थाने पर लीलाबाई के नाम से शिकायती आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें इस सड़क पर मिले 22 गायों के शव, वाहन से फेंकने और तस्करी की आशंका, मंत्री ने कही यह बात

Advertisement

ये भी पढ़ें MP के इस जिले में 14 साल बाद होगा अंतरराष्ट्रीय Cricket Match, जानें-कब और किसके बीच होगा मुकाबला

Topics mentioned in this article