विज्ञापन
Story ProgressBack

रजिस्ट्री को लेकर दो भाइयों में हुई जबरदस्त मारपीट, छोटे ने बड़े भाई पर फर्जी तरीके से जमीन बेचने का लगाया आरोप

Shivpuri Brothers Fight: एक छोटे से जमीन की रजिस्ट्री को लेकर दो भाइयों में जमकर मारपीट हुई. बात बढ़ता देख लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक पक्ष के खिलाफ केस शिकायत दर्ज कर ली.

Read Time: 3 min
रजिस्ट्री को लेकर दो भाइयों में हुई जबरदस्त मारपीट, छोटे ने बड़े भाई पर फर्जी तरीके से जमीन बेचने का लगाया आरोप
जमीन की रजिस्ट्री के लिए लड़ाई करते नजर आए दो भाई

Brothers fight for land: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक घटना सामने आई है. शहर के रजिस्ट्रार ऑफिस के सामने दो भाइयों का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. दोनों भाई रजिस्ट्री के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे थे, लेकिन किसी बात को लेकर इनमें आपस में विवाद हो गया और दोनों के बीच मारपीट की स्थिति बन गई. दोनों भाइयों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें :- सत्ता परिवर्तन के बाद रीपा योजना का फंड रुका, संगठन की महिलाओं को अपनी कला के लिए नहीं मिल पा रहा बाजार...

पुलिस ने किया केस दर्ज 

मामले को लेकर एक पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. साथ ही उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन दिया है. यह घटना शिवपुरी शहर के रजिस्ट्रार ऑफिस के बाहर भरी दोपहर में हुई है. मामला बढ़ता देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों भाइयों को अपने साथ लेकर थाने आई. पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की है.

क्या था पूरा मामला?

बताया गया है कि चिटोरी गांव के रहने वाले कल्याण यादव एक जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंचे थे. लेकिन उनके पीछे-पीछे उनका छोटा भाई  रजिस्ट्री ऑफिस में आ पहुंचा. वहां आने के बाद उसने अपने बड़े भाई पर फर्जी तौर पर रजिस्ट्री करवाने का आरोप लगाते हुए बहस करनी शुरू कर दी. इसके बाद बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट पर आ गई और कुछ देर बाद दोनों भाइयों के बीच सड़क पर ही मारपीट होने लगी.

छोटे भाई ने बड़े भाई पर लगाया फर्जी तरीके से जमीन बेचने का आरोप

जमीन विवाद के इस मामले में दोनों भाइयों के बीच जो विवाद सामने आया उसमें बताया गया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर फर्जी तरीके से जमीन बेचने का आरोप लगाया. इसी बात को लेकर दोनों में पहले बहस हुई और बहस के बाद दोनों में हाथापाई की स्थिति बन गई. इसके बाद पुलिस को बीच बचाव करके मामला शांत करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें :- बताइए जिला अस्पताल में चल रहा है खून के दलालों का राज ! एक बोतल खून के लिए चुकाने पड़े ढाई हजार रुपए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close