Anuppur Accident: अनूपपुर SP की कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 1 घायल

SP's Car Accident: अनूपपुर में सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. यह हादसा अनूपपुर पुलिस अधीक्षक की कार और बाइक के बीच हुआ, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Anuppur SP's Car Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. अनूपपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police Anuppur) की गाड़ी और एक बाइक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दूसरा व्यक्ति घायल है. जिसका इलाज अनूपपुर जिला चिकित्सालय (District Hospital Anuppur) में किया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक की गाड़ी का चालक भी घायल बताया जा रहा है. यह हादसा अनूपपुर से अमरकंटक (Anuppur-Amarkantak Road) की ओर जाने वाले रास्ते में बैरीबांध गांव के पास हुआ.

यह हादसा अनूपपुर जिला मुख्यालय से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर अनूपपुर से अमरकंटक की ओर जा रही रोड पर हुआ, जिसमें पुलिस अधीक्षक की गाड़ी और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत हुई.

Advertisement

तेज रफ्तार में थे दोनों वाहन

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार बाइक और पुलिस अधीक्षक की गाड़ी दोनों ही काफी तेज रफ्तार में थे. जिससे अनियंत्रित होकर बाइक सवार और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. पुलिस अधीक्षक के वाहन का सामने का हिस्सा टूट गया है, जबकि बाइक भी काफी दूर जाकर गिरी. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शहडोल जोन के ADGP भी अनूपपुर जिला अस्पताल पहुंचे और पूरी मामले की जानकारी ली.

Advertisement

पुलिस प्रशासन से नहीं आया कोई बयान

वहीं इस हादसे के बाद पूरे अस्पताल को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है. मीडिया को इस पूरे मामले से अभी तक दूर रखा जा रहा है. अभी तक इस पूरे मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार पुष्पराजगढ़ थाना राजेंद्रग्राम के ग्राम पड़री के निवासी बताए जा रहे हैं, जो अपने किसी निजी काम से अनूपपुर जा रहे थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें - MP Cabinet Expansion: मोहन कैबिनेट में रामनिवास रावत का मंत्री बनना तय, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले लीक हुआ नाम

यह भी पढे़ं - MP High Court: 10 साल तक रिलेशनशिप में रही महिला के दुष्कर्म के आरोपों को MP हाईकोर्ट ने किया खारिज