विज्ञापन

Anuppur Accident: अनूपपुर SP की कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 1 घायल

SP's Car Accident: अनूपपुर में सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. यह हादसा अनूपपुर पुलिस अधीक्षक की कार और बाइक के बीच हुआ, जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

Anuppur Accident: अनूपपुर SP की कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 1 घायल
हादसा इतना भयानक था कि बाइक सड़क से दूर जाकर गिरी, वहीं कार के सामने का हिस्सा टूट गया.

Anuppur SP's Car Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनूपपुर (Anuppur) में एक भीषण सड़क हादसा हो गया. अनूपपुर जिले के पुलिस अधीक्षक (Superintendent of Police Anuppur) की गाड़ी और एक बाइक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, दूसरा व्यक्ति घायल है. जिसका इलाज अनूपपुर जिला चिकित्सालय (District Hospital Anuppur) में किया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक की गाड़ी का चालक भी घायल बताया जा रहा है. यह हादसा अनूपपुर से अमरकंटक (Anuppur-Amarkantak Road) की ओर जाने वाले रास्ते में बैरीबांध गांव के पास हुआ.

यह हादसा अनूपपुर जिला मुख्यालय से लगभग 2 किलोमीटर की दूरी पर अनूपपुर से अमरकंटक की ओर जा रही रोड पर हुआ, जिसमें पुलिस अधीक्षक की गाड़ी और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत हुई.

तेज रफ्तार में थे दोनों वाहन

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार बाइक और पुलिस अधीक्षक की गाड़ी दोनों ही काफी तेज रफ्तार में थे. जिससे अनियंत्रित होकर बाइक सवार और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. पुलिस अधीक्षक के वाहन का सामने का हिस्सा टूट गया है, जबकि बाइक भी काफी दूर जाकर गिरी. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही शहडोल जोन के ADGP भी अनूपपुर जिला अस्पताल पहुंचे और पूरी मामले की जानकारी ली.

पुलिस प्रशासन से नहीं आया कोई बयान

वहीं इस हादसे के बाद पूरे अस्पताल को पुलिस ने चारों ओर से घेर लिया है. मीडिया को इस पूरे मामले से अभी तक दूर रखा जा रहा है. अभी तक इस पूरे मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. जानकारी के अनुसार, बाइक सवार पुष्पराजगढ़ थाना राजेंद्रग्राम के ग्राम पड़री के निवासी बताए जा रहे हैं, जो अपने किसी निजी काम से अनूपपुर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें - MP Cabinet Expansion: मोहन कैबिनेट में रामनिवास रावत का मंत्री बनना तय, मंत्रिमंडल विस्तार से पहले लीक हुआ नाम

यह भी पढे़ं - MP High Court: 10 साल तक रिलेशनशिप में रही महिला के दुष्कर्म के आरोपों को MP हाईकोर्ट ने किया खारिज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Jabalpur के बंटी और बबली! चेन स्नेचिंग करने को मजबूर हुए पति-पत्नी, सामने आई ये वजह
Anuppur Accident: अनूपपुर SP की कार और बाइक के बीच जोरदार टक्कर, एक की मौत, 1 घायल
festival special train list | Indian Railways has planned to run special trains in October and November
Next Article
Special Train: त्योहार पर घर जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, भीड़ कम करने के लिए चलाई जाएंगी इतने हजार फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन
Close