विज्ञापन

ग्वालियर में 'बेखौफ' अपराधी: 24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात, शहर के बीचों-बीच युवक को मारी गोली

MP Crime News: ग्वालियर में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पिछले 24 घंटे में यहां हत्या की दो सनसनीखेज वारदातें हो चुकी हैं. शुक्रवार की सुबह शहर के बीचों बीच एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई.

ग्वालियर में 'बेखौफ' अपराधी: 24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात, शहर के बीचों-बीच युवक को मारी गोली
ग्वालियर में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Crime in Gwalior: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आज लगातार दूसरे दिन यहां हत्या (Murder in Gwalior) की वारदात को अंजाम दिया गया. बदमाशों ने एक युवक के सीधे सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस वारदात के बाद से आसपास के इलाकों में तनाव और दहशत का माहौल है. आपको बता दें कि हत्या के इस सनसनीखेज वारदात को शहर के बीचों बीच लश्कर इलाके में स्थित माधौगंज थाना क्षेत्र के पान पत्ते की गोठ में अंजाम दिया गया. 

यह मामला शुक्रवार सुबह का बताया जा रहा है. जहां कुछ लोगों ने इलाके में रहने वाले मन्नत उर्फ भानु छारी को नजदीक से गोली मारी. गोली उसके सिर को टारगेट करके मारी गई, जिससे उसके सिर के ऊपर का हिस्सा पूरी तरह से उड़ गया. 

खून से लथपथ मिली युवक की लाश

पुलिस के अनुसार, सुबह कंट्रोल रूम में खबर आई कि पान पत्ते की गोठ में खून से लथपथ एक शव पड़ा है. जिसके बाद पुलिस (Gwalior Police) मौके पर पहुंची तो देखा युवक के सिर में गोली लगी है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 28 साल के मन्नत उर्फ भानु छारी के रूप में हुई. मृतक गुढ़ा गुढ़ी का नाका इलाके का रहने वाला था. उसका एक मकान इस इलाके में भी है. पुलिस के अफसर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे. उन्होंने एफएसएल की टीम भी बुलाई जो मौके पर हर एंगल से जांच कर रही है. अभी तक पुलिस को न तो हत्या में प्रयुक्त हथियार मिला है और न ही खाली खोखा. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी है, ताकि आरोपियों का सुराग मिल सके. 

कल भी हुई थी हत्या

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे के अंदर शहर में हत्या की यह दूसरी वारदात है. गुरुवार को गिरवाई थाना इलाके में वीरपुर बांध पर पंकज राज नामक युवक की पत्थर पटककर हत्या कर दी गई थी. बाद में पुलिस ने खुलासा किया कि पंकज की हत्या उसके ही दोस्तों ने योजनाबद्ध तरीके से की थी. आरोपियों ने मृतक को पहले उसे बर्थ डे पार्टी के बहाने बुलाया फिर सड़क पर डंडे से पीटा. इसके बाद उसे मार डाला और पत्थर से उसका मुंह भी कुचल दिया.

यह भी पढ़ें - ब्याज माफी योजना में घोटाला, समिति प्रबंधकों को बचाने के लिए अधिकारी दर्ज नहीं करा रहे FIR, क्या है मामला?

यह भी पढ़ें - MP में बेटियों को अब भी समझा जा रहा 'बोझ': धूप में बिलखती मिली नवजात बच्ची, पुलिस मां-बाप की तलाश में जुटी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भोपाल में मासूम से रेप और हत्या, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी; घिनौने अपराध में मां और बहन ने भी दिया साथ
ग्वालियर में 'बेखौफ' अपराधी: 24 घंटे के अंदर हत्या की दूसरी वारदात, शहर के बीचों-बीच युवक को मारी गोली
Chhindwara Parasiya MLA Sohan Vakmiki President Zila Panchayat Sanjay Punhar Scramble between 
Next Article
MP में विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष के बीच हाथापाई! कमलनाथ के बंगले में हुआ विवाद, जानें पूरा मामला
Close