विज्ञापन

बड़ा 'खिलाड़ी' निकला ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर ! पांच-पांच लड़कियों से रचा ली शादी, खुली पोल

Extramarital Affairs  Case: ग्वालियर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक नहीं पांच-पांच लड़कियों से शादी रचा डाली है. अब पीड़िता महिला ने मामले का खुलासा करते हुए पूरी पोल खोल दी है. वहीं, महिला अपराध शाखा की डीएसपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

बड़ा 'खिलाड़ी' निकला ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर ! पांच-पांच लड़कियों से रचा ली शादी, खुली पोल
बड़ा 'खिलाड़ी' निकला ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर ! पांच-पांच लड़कियों से रचा ली शादी, खुली पोल.

Extramarital Affairs Case In MP Gwalior: ग्वालियर में शादी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एसपी दफ्तर में पहुंचकर एक महिला ने न्याय की गुहार लगाई. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका पति सॉफ्टवेयर एप्लीकेशन इंजीनियर है. पति ने उसे धोखा देकर पांच अलग अलग लड़कियों से शादी कर ली, जिसकी उसने महिला थाने में FIR भी दर्ज कराई. लेकिन आज तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया. अब वहां विदेश भागने की जुगत  में है.

महिला का आग्रह है कि संबंधित का पासपोर्ट और दस्तावेजों को जब्त किया जाए. वहीं, महिला अपराध शाखा की डीएसपी ने उसे कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

केस अभी न्यायालय में विचारधीन

ग्वालियर पुलिस अधीक्षक दफ्तर में गुहार लगाने पहुंची पीड़ित महिला का नाम ममता जामरा है. उनके अनुसार, उनकी  शादी 13 मई 2018 में मुरार तिकोनिया के रहने वाले रुस्तम सिंह शेखर से हुई थी. सन 2022 में उसने महिला थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था, जो अभी न्यायालय में विचारधीन है.

अलग-अलग लड़कियों से एक्सटर्नल अफेयर्स हैं

पीड़ित महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि शादी के बाद से उसका पति कंपनी के काम से जाने की बात कहकर कई दिनों तक घर से गायब रहता था. जब  उसने इसकी छानबीन की तो जो पता चला उससे उसके होश ही फाख्ता हो गए. पता चला कि उसका पति के  अलग-अलग लड़कियों से एक्सटर्नल अफेयर्स हैं.

परिवार ने दिया था ये झांसा 

यह भी पता चला कि इसके साथ ही उसके परिवार ने अन्य लड़कियों के परिवार वालों को हाई एजुकेटेड होने का हवाला देकर अलग-अलग शादियां कर दी, अभी तक वह ऐसीं पांच शादियां कर चुका है. पति एक विदेशी कंपनी में काम करता है, और उसके 2 साल से वारंट भी न्यायालय से जारी हो चुके हैं. लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही.

ये भी पढ़ें-  MSP : समर्थन मूल्य पर धान, ज्वार और बाजरा उपार्जन का फ्री पंजीयन शुरू, किसानों को मिलेगा OTP-SMS

कार्रवाई करने का आश्वासन

अब वह विदेश भागने की फिराक में है, जिसे लेकर महिला  पुलिस अधिकारियों से उसके दस्तावेज और पासपोर्ट जब्त करने के लिए कहा है. जबकि वहां पहली पत्नी है और नियमों के अनुसार, उसे न्याय मिलना चाहिए. वहीं, महिला की शिकायत पर डीएसपी महिला अपराध शाखा किरण अहिरवार ने पीड़ित महिला की बात को सुन उचित कार्रवाई करने का आश्वासन उसे दिया.

ये भी पढ़ें- 40 % बच्चे बौने, 27% का वजन कम, 8 रुपये में MP के कैसे नौनिहाल बनेंगे बलवान ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में एक ऐसा भी देहदानी, जो जीते जी करना चाहता है अपने अंगों को दान 
बड़ा 'खिलाड़ी' निकला ये सॉफ्टवेयर इंजीनियर ! पांच-पांच लड़कियों से रचा ली शादी, खुली पोल
Gwalior daughter Gauranshi Sharma felt proud after reaching UNICEF headquarters in New York Sports Minister congratulated
Next Article
UNICEF मुख्यालय न्यूयॉर्क पहुंची गौरांशी शर्मा, हासिल किया ये गौरव, प्रदेश का बढ़ाया मान
Close