विज्ञापन
Story ProgressBack

तीसरे चरण की वोटिंग के बीच जायज़ा लेने पहुंचें सिंधिया, लोगों से की वोट की अपील

MP Voting Phase 3 : ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार सुबह से वह गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली शिवपुरी, मुंगावली, अशोक नगर, पिछोर, कोलारस, बमोरी, चंदेरी और गुना विधानसभा में घूमते हुए देखे जा रहे हैं.

Read Time: 3 min
तीसरे चरण की वोटिंग के बीच जायज़ा लेने पहुंचें सिंधिया, लोगों से की वोट की अपील
(फाइल फोटो

MP Lok Sabha Election 2024 Phase 3 : गुना शिवपुरी लोकसभा सीट (Guna Shivpuri Lok Sabha Seat) से BJP प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) लगातार अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों के बीच जाकर लोगों को मतदान के लिए न केवल प्रोत्साहित कर रहे हैं बल्कि पोलिंग बूथ पर भी जाकर जायजा ले रहे हैं. लगातार सुबह से वह गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली शिवपुरी, मुंगावली, अशोक नगर, पिछोर, कोलारस, बमोरी, चंदेरी और गुना विधानसभा में घूमते हुए देखे जा रहे हैं. बता दें कि   केंद्रीय मंत्री और BJP प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया सुबह 7:30 पर मुंबई कोठी (Mumbai Mansion) से अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर रवाना हुए और लगातार तब से वह न केवल ग्रामीणों के बीच जाकर मतदान की अपील कर रहे हैं बल्कि अलग-अलग पोलिंग बूथ पर भी जाकर जायजा लेने का काम करते हुए देखे जा रहे हैं.

बीते दिन किया था बड़ा दावा 

बीते दिन यानी कि तीसरे चरण के चुनावों से एक दिन पहले सिंधिया ने ग्वालियर पहुंचकर दावा किया था कि 7 तारीख को जहां-जहां वोट पड़ेंगे... वहां पर BJP जीत हासिल करेगी। सिंधिया ने कहा था कि कि ग्वलियर (Gwalior) संभाग संभाग की चार और भोपाल संभाग की जिन तीन लोकसभा सीटों पर कल मतदान होना है....वे सभी सीटें BJP जीतेगी. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस फेज में भी BJP का परचम लहराएगा और हम सभी सीटें जीतेंगे. 

राजमाता के स्वास्थ्य को लेकर कही बात

मिली जानकारी के मुताबिक, एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत करते हुए सिंधिया जब उनसे उनकी मां राजमाता माधवी राजे सिंधिया के स्वास्थ्य को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि तबीयत अभी हालत नाजुक है. बता दें कि बीत दिन यानी कि रविवार को  केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) की अचानक तबीयत ज्यादा खराब हो जाने की खबर से पूरा के पूरा परिवार परेशानी में आ गया था. इसके बाद चुनावी अभियान में जुटा हुआ सिंधिया परिवार (Scindia Family) अचानक दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुआ था.

ये भी पढ़ें: 

माधवी राजे सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close