विज्ञापन
Story ProgressBack

'पहले तेरी गाली सुनी और अब...', विजयवर्गीय ने मंच पर ही ले लिए संजय शुक्ला के मजे, देखें वीडियो

Suresh Pachauri in BJP: कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद बड़े नेता सुरेश पचौरी ने भाजपा का दामन थाम लिया. इस दौरान संजय शुक्ला और कैलाश विजयवर्गीय के बीच हास-परिहास हुआ. इसका वीडियो वायरल हो गया.

Read Time: 2 min
'पहले तेरी गाली सुनी और अब...', विजयवर्गीय ने मंच पर ही ले लिए संजय शुक्ला के मजे, देखें वीडियो
संजय शुक्ला और विजयवर्गीय के बीच हुआ हास-परिहास

Bhopal News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर राजनीति बहुत गर्म है. भाजपा और कांग्रेस (BJP and Congress) ने चुनाव को लेकर अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. इसके बाद से दोनों पार्टियों के बीच बड़ा फेरबदल शुरू हो चुका है. पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी (Suresh Pachauri) अपने लगभग एक दर्जन समर्थकों के साथ शनिवार को कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए.

इस दौरान पूर्व सांसद गजेंद्र सिंह, राजूखेड़ी, इंदौर पूर्व विधायक संजय शुक्ला, जबलपुर पूर्व विधायक विशाल पटेल, पूर्व विधायक अर्जुन पलिया सहित लगभग एक दर्जन लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. ये सभी सुरेश पचौरी के समर्थक बताए जाते हैं.

'पहले तेरी गाली सुनी और अब...'

सुरेश पचौरी के भाजपा में शामिल होने के समय कैलाश विजयवर्गीय ने उन्हें भरे मंच से कहा कि साले पहले तेरी गाली सुनी और अब तुझे भी पार्टी में ले रहा हूं. वहीं दूसरी तरफ विजयवर्गीय को गाली देने वाले संजय शुक्ला ने कहा कि 'आपका बच्चा हूं मैं'.

ये भी पढ़ें :- Good News: ग्वालियर से खजुराहो और दिल्ली जाना होगा अब और भी आसान, मिलने जा रही 'वंदे भारत' की सौगात

विजयवर्गीय और संजय शुक्ला के बीच हुआ हास-परिहास

जिस समय कांग्रेस से आए नेताओं के नाम मंच से बुलाए जा रहे थे और उनको भाजपा की पटका पहनाई जा रही थी, उस दौरान कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला के बीच हास-परिहास का एक दृश्य देखने को मिला. जैसे ही संजय शुक्ला का नाम बुलाया गया, वैसे ही मंच पर उनके पास खड़े कैलाश विजयवर्गीय ने मजाक भरे अंदाज में कहा कि 'साले पहले तेरी गाली सुनी, अब तुझे ही पार्टी में ले रहा हूं'. इस पर संजय शुक्ला ने विजयवर्गीय के पैर छूकर कहा कि 'आपका बच्चा हूं'. 

 ये भी पढ़ें :- Vedic Clock: विश्व की पहली वैदिक क्लॉक पर हुआ साइबर अटैक, पीएम मोदी ने 8 दिन पहले किया था लोकार्पण

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close